Breaking News

कंटेंट की महारानी एकता कपूर ने इस निर्देशक को भेंट की लग्जरी कार

नई दिल्ली: कंटेंट की महारानी एकता कपूर इस साल अपनी  फिल्म ड्रीम गर्ल’ की सफलता से बहुत खुश है। इसी सफलता से खुश हो कर एकता कपूर ने इस फिल्म के निर्देशक राज शांडिल्य को एक लग्जरी कार उपहार में दी है।

एकता कपूर के लिए साल 2019 बहुत खास रहा। हर तरफ उनका ही जलवा रहा। फिर चाहे वेब सीरीज हो, फ़िल्म हो या टीवी सीरियल उनका ही धमाल देखने को मिला। एकता कपूर की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ में आयुष्मान खुराना  और नुसरत भरुचा ने मुख्य  किरदार निभाया है।

फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ का पूरा बजट  30 करोड़ रुपये था लेकिन इस फिल्म ने लगभग 200 करोड़ की कमाई की थी। हाल ही में  एकता और राज शांडिल्य रेड कलर की जैगुआर कार के आगे खड़े दिखाई दे रहे हैं। उनकी नई कार के साथ फोटोज खूब वायरल हो रही हैं। अब राज शांडिल्य ने बालाजी के साथ दूसरे प्रोजेक्ट पर काम करना भी शुरू कर दिया है। अब देखना होगा कि ये नया प्रोजेक्ट  क्या  इंटरटेनमेंट लेकर आता है।

बालाजी टेलीफिल्म्स और आयुष्मान खुराना के करियर की अब तक सबसे ज्यादा मुनाफा कमाने वाली फिल्म बन गई है। इससे खुश हो कर एकता ने जैगुआर कार फिल्म के निर्देशक राज शांडिल्य को भेंट की ।इससे पहले  भी एकता कपूर की फिल्म ‘एक विलेन’ ने भी 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया था, तब एकता ने फिल्म के निर्देशक मोहित सूरी को भी कार भेंट की थी।

आपको बता दे ‘ड्रीम गर्ल’ में आयुष्मान ने एक फीमेल फ्रेंडशिप कॉल सेंटर में काम करने वाली ‘पूजा’  का किरदार निभाया  जिसकी आवाज के लोग दीवाने है  और पूजा से शादी के सपने तक देखने लगते है। पूजा के किरदार में आयुष्मान ने जान डाल दी जिसे दर्शकों ने बहुत पसंद किया।

एकता कपूर जजमेंटल है क्या, वीरे दी वेडिंग, रागिनी एमएमएस और डर्टी पिक्चर जैसी  सफल फिल्में बना चुकी हैं। इन सभी फिल्मों के मुकाबले ड्रीम गर्ल की ओपनिंग और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सबसे अच्छा रहा।

 

आभा यादव