Breaking News

साल के आखिर में इस एक्ट्रेस ने लिए सात फेरे वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली, ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ टीवी सीरियल से अपने करियर की शुरुआत करने वाली 39 साल की एक्ट्रेस मोना सिंह  ने 27 दिसंबर को अपने इंवेस्टमेंट बैंकर बॉयफ्रेंड श्याम संग शादी कर ली। शादी की रस्में गुरुद्वारे में सम्पन्न हुईं। मोना की शादी का वीडियो वायरल हो रहा  है।

मोना की शादी में उनके दोस्त गौरव गेरा और रक्षंदा खान भी शामिल हुए। रक्षंदा ने उनकी शादी की कई वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर कीं जो कि तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। उन्होंने अपनी शादी में लाल रंग का लहंगा पहना जो बिलकुल प्रियंका चोपड़ा के वेडिंग लहंगे जैसा था और उन्होंने उसे कैरी भी उन्हीं की तरह किया था। इन वीडियो में मोना डांस और मस्ती करती नजर आ रही हैं। वहीं कुछ में वो लड़कियों पर कलीरे गिराने की कोशिश करती दिख रही हैं।

मोना ने अपनी शादी की बात प्राइवेट रखी लेकिन उनकी शादी की ही तरह पहले मेहंदी की तस्वीरें भी सामने आईं थीं जो गौरव गेरा ने शेयर की थीं। इन तस्वीरों में मोना मेहंदी लगाए पिंक कलर के सलवार सूट पहने हुए थी, जिसमें वो बेहद सुंदर लग रहीं थीं। इसके साथ मोना ने फ्लोरल ज्वैलरी पहनी थी।

इससे पहले मोना की मेहंदी और हल्दी की तस्वीरें सामने आई थीं। जिसमें परिवार के करीबी सदस्य और दोस्त नजर आए। शादी से पहले मोना सिंह अपनी बैचलर पार्टी में मस्ती करती नजर आईं। इस पार्टी में  मोना के टीवी इंडस्ट्री के कई फ्रेंड्स पहुंचे थे।

मोना सिंह का ‘जस्सी जैसी कोई नही’ सीरियल अपने समय पर काफी हिट हुआ था यह करीब 3 साल चला इस सीरियल में मोना द्वारा निभाया गया जसमीत वालिया का किरदार  लोगो को बहुत पसंद आया था इस किरदार के लिए मोना को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री समेत कई पुरस्कारों से नवाजा गया।

इसके बाद मोना ‘क्या हुआ तेरा वादा’ और ‘प्यार को हो जाने दो’ जैसे हिट टीवी सीरियल में दिखीं । मोना ने कई फिल्मों में भी काम किया। मोना की पहली फिल्म राजकुमार हिरानी निर्देशित फिल्म ‘3 इडियट्स’ थी जिसमें मोना सिंह ने करीना कपूर की बहन का छोटा सा किरदार निभाया था लेकिन उनके किरदार को लोगो ने काफी पसंद किया था। इसके अलावा मोब ने वेब सीरीज में भी काम किया।

इस साल रिलीज हुई वेब सीरीज ‘मिशन ओवर मार्स’ में मोना सिंह ने इसरो की एक वैज्ञानिक (मौसमी घोष) की भूमिका निभाई। एकता कपूर की इस वेब सीरीज में मोना द्वारा निभाया किरदार महिला सशक्तिकरण की भावना से भरपूर था। आठ एपिसोड की इस वेब सीरीज में मोना ने एक जुझारु महिला का किरदार अदा किया है।

इसके अलावा मोना सिंह जल्द ही आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा में काम करती दिखेंगी जो अगले साल रिलीज होगी।

 

आभा यादव