Breaking News

बॉलीवुड के टेलेंटेड एक्टर ने इस फिल्म के पहले टीजर से लड़की के रूप में बटोरी सुर्खियां

नई दिल्ली, बॉलीवुड के टेलेंटेड एक्टर राजकुमार राव अब डायरेक्टर अनुराग बासु की फिल्म ‘लूडो’ में नजर आएंगे. फिल्म ‘लूडो’ का का पहला लुक आ चुका है। इस फिल्म में राजकुमार राव मुख्य किरदार में नज़र आएंगे। ‘लूडो’ फिल्म का टीज़र देख लोग हैरान हैं। क्योंकि फिल्म ‘लूडो’ के पहले पोस्टर में राजकुमार लहंगा,चोली पहने नज़र आ रहे हैं। फिल्म में राजकुमार राव के कैरेक्टर की भी खूब चर्चा हो रही है।

‘लूडो’ फिल्म का फर्स्ट लुक खुद राजकुमार ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अपने फैंस को नए वर्ष की बधाइयां दी  हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर 2 तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में वह एक खूबसूरत महिला के लुक में दिख रहे हैं जबकि दूसरी तस्वीर में वह एक बाइक पर बैठे दिखाई दे रहे हैं। राजकुमारवकैप्शन में लिखते हैं- “हैप्पी न्यू ईयर, दोस्तों” #LUDO   दुसरे पोस्टर में राजकुमार बाइक पर बैठे है। इस पोस्टर में पैंट-शर्ट पहने बड़ी थाट से बाइक पर बैठे नज़र आ रहे हैं। उनके गाडी के फ्रंट में देखो तो लिखा है कोई शक और साथ में मिथुन चक्रवर्ती का फोटो भी हैं। राजकुमार ने जैसे ही ये तस्वीरें शेयर कीं तो फैन्स इनकी तारीफ में कमेंट करने लगे।

राजकुमार ने पोस्ट पर कई फैंस ने कमेंट में लिखा हैं कि, “इस पहले लुक में आप किसी भी लड़की से बेहतर नजर आ रहे हैं।” वहीं दूसरे ने लिखा, “मुझे लगा यह आलिया है।” तो अन्य ने लिखा, “बाप रे, अविश्वसनीय भाई, सही।” वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, राजकुमारी राव। “

‘लूडो’ फिल्म में अभिषेक बच्चन तानी बासु, फातिमा सना शेख, रोहित सराफ, आदित्य रॉय कपूर, सान्या मल्होत्रा भी नजर आएंगे। इसके निर्देशन अनुराग बसु करने वाले हैं। लूडो फिल्म 24 अप्रैल को रिलीज होगी।

इस फिल्म के अलावा राजकुमार राव इस साल जाह्नवी कपूर के साथ ‘रूही अफजा’ में और हंसल मेहता की फिल्म ‘छलांग’ में नुसरत भरूचा के साथ दिखाई देंगे। पिछली बार राजकुमार राव फिल्म ‘मेड इन चाइना’ में दिखाई दिए थे जिसमें उनके साथ मौनी रॉय मुख्य भूमिका में थीं।

 

आभा यादव