Breaking News

रोमांचक लुक के साथ फिल्म ‘मलंग’ का पहला पोस्टर हुआ रिलीज

नई दिल्ली, मलंग का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है। इसमें आदित्य राय कपूर, दिशा पाटनी और अनिल कपूर का पहला लुक सामने आया है। ये फिल्म अपने पहले लुक रिलीज से ही देश भर में सुर्खियां बटोर रही है। यह पोस्टर काफी रोमांचक लग रहा है और पोस्टर में आदित्य शर्टलेस हैं और अपने एब्स दिखाते नजर आ रहे हैं। पोस्टर पर लिखा है, अनलिस द मैडनेस।

एक्टर कुणाल खेमू ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर यह पोस्टर शेयर किया है। इस ट्वीट में लिखा है, प्यार सच्चा होता है, इसलिए नफरत भी सच्ची होती है। ने ‘मलंग’ से आदित्य रॉय कपूर का पहला लुक शेयर किया है जिसमें वह एक किलर लुक के अवतार में नज़र आ रहे है। फ़िल्म के इस नए पोस्टर में आदित्य ने अपने ‘एंग्री यंग मैन’ लुक को पेश किया है।

आदित्य रॉय कपूर और निर्माताओं ने अपने सोशल मीडिया पर पहला लुक साझा किया है ने शेयर करते हुए लिखा, ‘Love is pure, so is hate. #MalangFirstLook Trailer unveils on 6th Jan!’

इसमें दिशा पटानी खूबसूरत और प्यार भरे अंदाज में नजर आ रही हैं। वहीं, अनिल कपूर हाथ में पिस्तौल लिए एक गैंगस्टर के रूप में नजर आ रहे हैं। फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए दिशा पटानी लिखती हैं कि मैं प्यार में हूं, जिंदगी को एक छोर से लेकर दूसरे छोर तक जीने की कोशिश कर रही हूं।

इस फिल्म को मोहित सूरी ने निर्देशित किया है और यह एक रोमांटिक थ्रिलर है। कुछ महीने पहले दिशा पाटनी और आदित्य राय कपूर ने अपने फैंस के लिए इस फिल्म के सेट से तस्वीरें शेयर की थीं। उस तस्वीर में दिशा और आदित्य ने डाइविंग सूट पहन रखा था।

 

आभा यादव