Breaking News

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर बेटी के नाम के साथ शेयर की पहली तस्वीर

नई दिल्ली, कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा ने आजकल सोशल मीडिया पर भी छाए हुए हैं. कपिल शर्मा की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें वह क्यूट सी बच्ची को अपनी बेटी को गोद में लिए नजर आ रहे हैं. कपिल शर्मा की इन फोटोज ने सोशल मीडिया पर धूम मचाकर रख दी है. क्योकि ये क्यूट सी फोटो कपिल शर्मा की बेटी की है फोटो में कपिल की बेटी बहुत क्यूट लग रही है

आपको बता दे 10 दिसंबर 2019 को कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया। बेटी के जन्म के बाद से कपिल के फैंस उनकी बेटी की एक झलक पाने को बेचैन थे ऐसे में सोशल मीडिया पर पहली फोटो आते ही वायरल हो गई.

कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट पर बेटी की फोटो शेयर की है। कपिल ने अपने ऑफीशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर दो फोटो शेयर की हैं पहली सिंगल फोटो उनकी बेटी की है और दूसरी फोटो में वो और गिन्नी बेटी कोगोद में लिए प्यार-दुलार करते दिख रहे हैं। फोटो देखकर ये कहा जा सकता है कि कपिल की उनकी बेटी के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग हो गई है. कपिल बिजी शेड्यूल होने के बावजूद भी अपनी बेटी के साथ टाइम स्पेंड करने के लिए समय निकाल ही लेते हैं.

कपिल शर्मा ने बेटी की फोटो शेयर करने के साथ उनके नाम का भी खुलासा कर दिया है। कपिल और गिन्नी ने अपनी बेटी का नाम ‘अनायरा शर्मा’ रखा है. बेटी ‘अनायरा शर्मा की फोटो सामने आती है लोग अनायरा और कपिल-गिन्नी को ढेर सारी बधाईयां दे रहे हैं ‘अनायरा शर्मा’ के जन्म से कपिल और उनकी पत्नी गिन्नी बहुत खुश हैं.

आभा यादव