Breaking News

ये फिल्म उन नायकों को श्रद्धांजलि देने की कोशिश जो वर्दी नहीं पहनते

मुंबई, इस फिल्म के माध्यम से उन नायकों को श्रद्धांजलि देने की कोशिश की जा रही है, जो बिना वर्दी पहने अपने देश और समाज की एक सैनिक की भांति सेवा कर रहें हैं।

यह फिल्म वर्ष 2018 में प्रदर्शित राज कुमार गुप्ता निर्देशित ‘रेड’ का सीक्वल है। बॉलीवुड फिल्मकार भूषण कुमार सुपरहिट फिल्म ‘रेड’ का सीक्वल बनाने जा रहे हैं। फिल्म में अजय देवगन के अलावा इलियाना डीक्रूज की भी अहम भूमिका थी। टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार फिल्म का ये ड्रीम प्रोजेक्ट हैं।

भूषण कुमार ने कहा, “ रेड 2’ भी एक सच्ची कहानी पर आधारित होगी और इसके जरिये हमने उन नायकों को श्रद्धांजलि देने की कोशिश की है जो वर्दी नहीं पहनते हैं। ‘रेड’ की सफलता ने साबित किया कि दर्शकों को इस तरह की स्मार्ट सामग्री की जरूरत है। अजय देवगन और मैं, कुमार मंगतजी (निर्माता) के साथ एक विशाल मल्टी-फिल्म फ्रेंचाइजी बनाने के लिए बातचीत कर रहे हैं। ‘रेड’ फिल्म का दूसरा भाग पटकथा के चरण में हैं।”

भूषण कुमार ने कहा , “हम हमेशा दर्शकों को ऐसी फिल्में देना चाहते हैं, जो कंटेंट-ओरिएंटेड हों। हम पर दर्शकों की अपेक्षाओं पर खरा उतरने की जि़म्मेदारी है।हम यह सुनिश्चित करने के लिए कड़ी मेहनत करेंगे कि ‘रेड’ का सीक्वल भी अच्छा बने।”