Breaking News

बीजेपी MLA सुरेश तिवारी के विवादित बोल, मुसलमानों से सब्जी न खरीदे

लखनऊ, उत्तर प्रदेश में बीजेपी विधायक का एक विवादित बयान वाला वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बीजेपी विधायक कहते हुए नजर आ रहे हैं कि कोई भी मुसलमान से सब्जी न खरीदे। सुरेश तिवारी देवरिया जिले के बरहज विधानसभा सीट से विधायक हैं।

बीजेपी विधायक देवरिया के बरहज में नगरपालिका परिषद में पहुंचे थे। बताया जा रहा है कि यहां उन्होंने लोगों को सुझाव दिए। कोरोना से बचाव के तरीके बताए। अंत में उन्होंने वहां मौजूद लोगों से कहा, ‘एक चीज ध्यान में रखिएगा आप लोग, मैं सबको बोल रहा हूं ओपनली, कोई भी मियां (मुसलमान) के यहां से सब्जी नहीं खरीदेगा।’

खास बात ये है कि बीजेपी विधायक जब ये बात कर रहे हैं तो उसी वक्त पीछे से कोई उन्हें आगाह भी कर रहा है कि दिल्ली में मुकदमा दर्ज हुआ है।

दरअसल दिल्ली में एक व्यक्ति ने मुस्लिम सब्जी वाले की पिटाई की थी। इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पिटाई करने वाले के खिलाफ केस दर्ज किया गया था।

इस पर समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने कहा है कि बीजेपी विधायक ऐसे समय में भी समाज में जहर घोलने का काम कर रहे हैं। ऐसे लोगों पर देशद्रोह का मुकदमा होना चाहिए और उन्हें जेल भेज देना चाहिए।

इससे पहले झारखंड के जमशेदपुर में एक फल की दुकान में ‘विश्व हिंदू परिषद की अनुमोदित हिंदू फल की दुकान’ लिखकर पोस्टर लगाया गया था। इसके बाद वहां विवाद हो गया था। पुलिस ने कार्रवाई करके पोस्टर हटा दिया था।