Breaking News

लॉकडाउन के चलते बिग बॉस विनर ने घर की छत पर रचाई शादी

मुबंई,चर्चित शो बिग बॉस 2 के विनर आशुतोष कौशिक ने लॉक डाउन के दौरान शादी कर ली है। शादी की रस्मों को निभाते हुए आशुतोष का एक वीडियो सामने आया है. वीडियों में वे अपने घर की छत पर अपनी दुल्हन अर्पिता के साथ फेरे ले रहे हैं.

आशुतोष ने अलीगढ़ की अर्पिता के साथ नोएडा सेक्टर-100 स्थित अपने घर पर शादी की. शादी में कोरोना से बचने के लिए पूरी सावधानी बरती गई है. वीडियो में पंडित जी ने मास्क लगा रखा है. इस शादी में सिर्फ 4 लोग शामिल थे. अपनी शादी में आशुतोष काफी खुश और एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. आशुतोष ने अपनी शादी में खर्च होने वाले पैसे पीएम केअर्स फंड में दिए हैं.

आपको बता दें सहारनपुर के रहने वाले आशुतोष और अर्पिता का रिश्ता लॉकडाउन से पहले ही तय हो गया था। शादी की डेट 26 अप्रैल तय की गई थी। लेकिन लॉकडाउन की वजह से उन्होंने कम लोगों के बीच सादगी से घर में ही शादी करने का फैसला किया। आशुतोष कौशिक ने अपने फेसबुक अकाउंट के जरिए अपनी शादी की जानकारी अपने फैंस के साथ शेयर की है।

शादी में आशुतोष की पत्नी ने रेड कलर की ड्रेस पहनी हैं जिसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही हैं. वहीं आशुतोष ने व्हाइट शर्ट और ब्लू पैंट पहनी है. आशुतोष भी कुछ कम नहीं लग रहे हैं वो भी काफी हैंडसम भी नजर आ रहे हैं.

आपको बता दें, आशुतोष बड़े शो बिग बॉस 2 और एमटीवी रोडीज 5 के विनर रह चुके हैं. उन्होंने दो बड़े रियलिटी शो अपने नाम किए थे। बिग बॉस 2 और एमटीवी रोडीज 5 जीतने के बाद उनकी काफी फैन फॉलोइंग हो गई थी। आशुतोष कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। जिनमें लाल रंग, जिला गाजियाबाद, भड़ास, शॉर्टकट रोमियो और किस्मत लव पैसा दिल्ली जैसी फिल्में शामिल थीं।

रिपोर्टर-आभा यादव