Breaking News

यूपी मे कोरोना वायरस ने अब ग्रामीण क्षेत्र को भी अपनी चपेट में लिया

लखनऊ, यूपी मे कोरोना वायरस ने अब देहात क्षेत्र को भी अपनी चपेट में ले लिया है।

पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मेरठ में आतंक का पर्याय बन चुके कोरोना वायरस ने अब देहात क्षेत्र को भी अपनी चपेट में ले लिया है। यहां तीन महिलाओं और एक सिपाही समेत 15 लोग कोविड-19 से संक्रमित पाये गये हैं।

मुख्य चिकित्साधिकारी डा राजकुमार और लाला लाजपत राय मेमोरियल मेडिकल कालिज के कोविड-19 विभाग के सर्विलांस अधिकारी डा विश्वास चैधरी ने यह जानकारी देते हुए देर रात बताया कि नये कोरोना संक्रमितों में हस्तिनापुर के जलालपुर से एक, गांव बहसूमा से एक, भगवतपुरा से एक, लखीपुरा से एक तथा दौराला से दो लोग शामिल हैं।

उन्होंने बताया कि थाना लिसाड़ीगेट की पिलोखड़ी चैकी में तैनात जीप चालक सिपाही के भी कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है जो मेरठ का अब तक संक्रमित पहला पुलिसकर्मी है। इसके अलावा लिसाड़ीगेट से एक, ब्रह्मपुरी से एक, श्यामनगर से एक, जागृतिविहार से एक तथा एक संक्रमित तेजगढ़ी और दूसरा कोविड-19 में भर्ती बताया गया है।

मेरठ में अब तक 14 संक्रमितो की मृत्यु हो चुकी है जबकि जिले में कोविड-19 से पीड़ित मरीजों की संख्या 260 पहुंच गई है। मेरठ में असमान्य तौर पर कोरोना संक्रमितों की लगातार वृद्धि को देखते हुए प्रदेश सरकार द्वारा भेजी गई उच्चस्तरीय टीम आज मेरठ पहुंच गई और स्थिति पर नजर रख्रे हुए है।