Breaking News

उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी की ही सरकार बनेगी-लालू प्रसाद यादव

मथुरा, राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष एवं बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री LALUने दावा किया है उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव के बाद समाजवादी पार्टी की ही सरकार बनेगी।
लालू प्रसाद यादव  आज  वृन्दावन में संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव बाद सपा की पुनरू सत्ता में वापसी होगी । उन्हाेंने कहा कि मौजूदा राज्य सरकार ने प्रदेश में जितने विकास के काम किए हैं उसके आधार पर सपा की ही सरकार बनेगी ।
उन्होंने यहां सीता मंदिर के संस्थापक बिहार के बघाई स्थान निवासी गरीब यादव कुल में जन्मे तपस्वी नारायण दास को एक महान तपस्वी बताते हुए कहा कि वे सिद्ध संत थे और आरएसएस जैसे ढोंगी बाबा नहीं थे। उन्होंने बताया कि उनका मुख्य काम सीता राम सीता राम कहना था। वे हल चलाते थे और जगत के पालन हार को सीता राम को याद करते रहते थे। बिहार के बघाई में महाराज की कृपा से लाखों लोगों वहां आते हैं।
कुमार विश्वास द्वारा मथुरा में कवि सम्मेलन में राहुल गांधी की सभा से खटिया की लूट होने संबंधी कटाक्ष पर जब श्री लालू से सवाल किया तो उन्होंने कहा आप के लोग फोकटिया एवं धोखेबाज हैं। उन्होंने आप पार्टी के मंत्रियों पर व्यंग्य किया और कहा कि आप के कुछ मंत्री महिलाओं से रासलीला कर रहे हैं।
राहुल गांधी के आयोध्या जाने और राम लला के दर्शन न करने के सवाल पर लालू प्रसाद यादव ने कहा कि वो हनुमान की शरण में पहुँच गये तो राम चन्द्र की भी शरण में पहुँच गये हैं दोनो अलग अलग थोड़े ही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *