Breaking News

टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह की मम्मी निकलीं कोरोना पॉजिटिव, वीडियो शेयर कर मांगी मदद

नई दिल्ली, देश में लगातार कोरोना वायरस के मामले बढ़ते जा रहे हैं। ऐसे में स्टार प्लस के लोकप्रिय सीरियल ‘दीया और बाती हम’ से फेमस हुई टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह-गोयल की दिल्ली में रहने वाली 59 वर्षीय मां को कोरोना हो गया है। उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव हैं और उन्हें दिल्ली के अस्पताल में दाखिला नहीं मिल रहा है। दीपिका ने एक वीडियो के जरिए ये बात शेयर की।

हाल ही में ‘दिया और बाती हम’ की एक्ट्रेस दीपिका सिंह की मां भी कोरोना से संक्रमित निकलीं, इस बात का जानकारी दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो के जरिए दी. दीपिका की मां कोरोना से संक्रमित हैं, लेकिन अभी तक उन्हें किसी भी अस्पताल में भर्ती नहीं करवाया गया है, इस वीडियो में दीपिका दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से मदद की मांगती दिख रहीं हैं.

वीडियो में दीपिका सिंह कह रही हैं, “सर मेरी मम्मी की उम्र 59 साल है और वह दिल्ली में है, मेरे पापा के साथ. उनकी आज कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. लेडी हार्डिंग अस्पताल में उनका टेस्ट हुआ कुछ 4 या 5 दिन पहले. मगर रिपोर्ट उनको अभी तक हाथ में नहीं दी है. सिर्फ पापा को बोला की रिपोर्ट की फोटो खिंचकर ले जाइये. हमारे हाथ में रिपोर्ट नहीं है, तो हम उन्हें किसी अस्पताल में भी नहीं दिखा सकते. मुझे समझ नहीं आ रहा कि कैसे रिएक्ट करूं. मेरी मम्मी जोइंट फैमिली में रहती हैं. वह पहाड़ गंज में है. वहां 45 लोग एक साथ रहते हैं, मेरी दादी को सांस लेने में दिक्कत हो रही है, पापा भी सस्पेक्टिड हैं. ”

इसके अलावा वो कह रही हैं कि कई लोगों का टेस्ट होना बहुत आवश्यक है, वीडियो में एक्ट्रेस कह रही हैं, “समझ नहीं आ रहा मम्मी को यह कैसे हुआ है, क्योंकि मम्मी तो घर में ही रहती हैं. सब लोग कह रहे हैं घर पर ही रहें और ख्याल रखें, लेकिन घर पर रहकर हम उनका चेस्ट एक्स रे कैसे करवाएंगे. कहीं से कोई गाइडेंस नहीं मिल रही है. मैंने जहां भी बात की है, वहां सभी कह रहे हैं कि बैड फुल हैं. सब लोग डरे हुए हैं, इसलिए हमें आपकी मदद की जरूरत है.”

रिपोर्टर-आभा यादव