Breaking News

सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर निर्देशक शेखर कपूर का ट्वीट हो रहा है वायरल

नई दिल्ली, बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने न सिर्फ बॉलीवुड बल्कि पूरे देश को सकते में डाल दिया है। लोग तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं कि, वो व्यक्ति जो तमाम तरह के संघर्षों के बाद सफलता की सीढ़ियां चढ़ रहा हो। आखिर उसे वो कौन सी परेशानी थी। जिसका सामना करने के बजाए उसने अपनी जान देना कहीं ज्यादा सही समझा? सुशांत की आत्महत्या के मामले में क्या हुआ है? ये हत्या है या फिर आत्महत्या? अभी तक राज बना हुआ है।

सुशांत सिंह राजपूत असमय मौत पर कई सेलेब्स ट्वीट कर रहे है। ऐसे में सुशांत के करीबियों में रहे निर्देशक शेखर कपूर के ट्वीट पर गौर किया जाए तो लगता है कि शायद उन्हें इस बात की जानकारी है कि सुशांत की मौत का असल कारण क्या है।

शेखर कपूर ने सुशांत सिंह राजपूत को संबोधित करते हुए ट्वीट किया है कि, ‘मुझे पता है कि तुम किस दर्द का सामना कर रहे थे। मुझे उन लोगों के बारे में भी पता है जो तुम्हें लगातार नीचा दिखाने की कोशिश कर रहे थे और जिनसे लड़ते हुए तुम मेरे कंधे पर सिर रखकर रोते थे। काश बीते 6 महीनों में मैं तुम्हारे साथ रहता। काश तुम मेरे पास आते। जो तुम्हारे साथ है वो उनके कर्म हैं। इसमें तुम्हारी कोई गलती नहीं।

शेखर कपूर के इस ट्वीट पर गौर करें तो साफ हो जाता है कि शेखर इस बात को जानते थे कि सुशांत परेशान हैं। साथ ही उन्हें इस बात की भी पूरी जानकारी थी कि इंडस्ट्री में ऐसे भी कई लोग हैं जो सुशांत की सफलता से जल रहे थे और जिनके कारण सुशांत की जान गयी। सवाल ये है कि जब शेखर सब कुछ जानते हैं तो फिर वो सुशांत के दोषियों का नाम सामने क्यों नहीं ला रहे हैं? आखिर नाम न बताने की वजह क्या है। शेखर कपूर की चुप्पी वो तमाम तरह के सवालों को भी जन्म दे रही है।

शेखर कपूर के इसी ट्वीट पर मशहूर कवि कुमार विश्वास ने कमेंट करते हुए लिखा- हम उन्हें जानते हैं, वे थे, वे हैं और हमेशा रहेंगे. ये माना नगरी कहलाती है. इसके बाद कुमार विश्वास ने लिखा- खेल एहसास के, इनाम में सिक्के औ हवस, आप ही खेलिए, हम से नहीं खेले जाते,मुंबई तुझसे मुहब्बत तो है हमको लेकिन,हमसे तेरे ये तक़ाज़े नहीं झेले जाते…!

आपको बता दे शेखर कपूर और सुशांत सिंह राजपूत, फिल्म ‘पानी’ में साथ काम करने वाले थे। इस फिल्म को कान्स फिल्म फेस्टिवल में भी अनाउंस किया गया था लेकिन यशराज बैनर के पीछे हट जाने से ये फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई थी। रिपोर्ट्स थीं कि शेखर इस फिल्म को ऋतिक रोशन के साथ बनाना चाहते थे लेकिन आशुतोष गोवारिकर की मोहनजोदारो के चलते ऋतिक इस प्रोजेक्ट का हिस्सा नहीं बन पाए थे। इसके अलावा शेखर इस फिल्म में किसी हॉलीवुड स्टार को लेना चाहते थे, लेक‍िन आखिरकार उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत को सिलेक्ट कर लिया था।

शेखर कपूर ने यह भी कहा था कि सुशांत ने इस प्रोजेक्ट के लिए कड़ी मेहनत की थी। और जब यशराज ने इस फिल्म को बनाने से मना कर दिया था तो वे काफी निराश हुए थे।

रिपोर्टर-आभा यादव