Breaking News

कोरोना योद्धाओं पर हुये हमले में, पुलिस को मिली एक और सफलता

मुरादाबाद, उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में गत 15 अप्रैल को नागफनी इलाके के हाजी नेक की मस्जिद, नवाबपुरा में डाक्टर, स्वास्थ्य विभाग की टीम और पुलिस पर हमले के एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इस मामले में पुलिस अब तक 30 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है।

पुलिस प्रवक्ता ने शनिवार को यहां बताया कि गत 15 अप्रैल को नागफनी क्षेत्र के हाजी नेक की मस्जिद, नवाबपुरा में स्वास्थ्य विभाग की टीम और पुलिस पर भीड ने उस समय हमला बोल दिया था, जब वहां के इलाके में कोरोना संक्रमित मरीजों के परिजनों को क्वारंटाइन के लिए चिन्हित कर आईसोलेशन के ले जाया जा रहा था। हमले में एक सरकारी डाक्टर समेत अन्य कर्मचारी घायल हो गए थे। ऐंबुलेंस और पुलिस के वाहन में भी जमकर तोडफ़ोड़ की गई थी। इस मामले में आज एक और आरोपी अकरम को गिरफ्तार किया है।

उन्होंने बताया कि पुलिस अब तक तीस आरोपियों को सार्वजनिक संपत्ति नुकसान निवारण अधिनियम धारा सात क्रिमिनल ला अमेंडमेंट अधिनियम धारा-51 आपदा प्रबंधन अधिनियम धारा-3, महामारी अधिनियम के अलावा अन्य धाराओं के तहत पंजीकृत अभियोग में गिरफ्तार कर चुकी है।

प्रवक्ता ने बताया कि इसके अलावा पुलिस ने आज एक लाख रुपये दहेज की मांग को लेकर गर्भावती विवाहिता के पेट में लात मारकर गर्भपात करने के आरोपी रवि निवासी हरथला, सब्जी मंडी को कांठ रोड तिराहे से गिरफ्तार किया गया है।

मझौला पुलिस ने गंगासरन निवासी मलकपुर नवादा थाना असमोली(सम्भल) की तहरीर पर अपने साले की 31जनवरी को हुई हत्या के मामले में हत्यारोपी जसवंत निवासी खानपुर बडोडा थाना सम्भल को लाकडी चौराहे से गिरफ्तार किया है।

पिछले महीने चार मई को मूंढापांडे थानाक्षेत्रातंर्गत गांव अहमदपुर निवासी नक्शे अहमद की तहरीर पर दर्ज मुकदमे में साजिश, मोज्जम तथा गुलाम रसूल समेत तीन आरोपियों को मूंढापांडे पुलिस ने गोविंदपुर तिराहे से गिरफ्तार किया है।