Breaking News

हमीरपुर में अभियंता व कोटेदार निकला कोरोना पाॅजिटिव, संख्या पहुची 188

हमीरपुर, उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में मंगलवार को लोनिवि के अधिशासी अभियंता तथा एक कोटेदार पॉजिटिव पाये गये है। कोटेदार सैकड़ो लोगों को राशन वितरण कर चुका है। वही दोनो स्थानों से आठ नमूने लेकर जांच के लिये भेज दिये गये है। जिल में संक्रमितो की संख्या १८८ पहुच गयी है।

मुख्य चिकित्साधिकारी (सीएमओ) डाॅ0 आर के सचान ने यहां बताया कि दो दिन पहले
दस नमूने लिये गये थे जिसमे लोनिवि प्रांतीय खंड के अधिशासी अभियंता तथा किंग रोड स्थित कोटेदार की रिपोर्ट आज पॉजिटिव पायी गयी है। दोनों को इलाज के लिये कोविड अस्पताल बांदा भिजवा दिया गया है। वही लोनिवि के चार कर्मियो व कोटेदार के परिवार के चार कर्मियों के सैम्पिल लेकर जांच के लिये भेज दिये गये है।

सीएमओ ने कहा कि कोटेदार दो सप्ताह में सैकड़ो लोगों को राशन वितरित कर चुका है। पाश मशीन में सभी लोग अगूठा लगाते है उनका भी टेस्ट होना चाहिये। कोई भी लाभार्थी सैम्पिल नही देना चाहता है जिससे कोरोना वायरस पर नियंत्रण नही पाया जा सकता है। वही नगरपालिका ने लोनिवि का पूरे परिसर को सेनेटाइज करा दिया है। कोटेदार के यहा आने जाने मे प्रतिबंध लगा दिया गया है। वही जिले में एक्टिव मामले 90 है। जिलें में 11,546 लोगों की जांच की गयी है जब कि 1,251 लोग निगेटिव पाये गये है जब कि सात लोगों की मृत्यु हो चुकी है। जिले में सक्रमितों की संख्या 188 तक पहुंच गयी है।