Breaking News

सैमसंग ने लॉन्‍च की यूएचडी बिजनेस टीवी की नई श्रृंखला

गुरुग्राम, उपभोक्‍ता इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स और स्‍मार्टफोन बनाने वाली कंपनी सैमसंग ने घरेलू बाजार के लिए अल्‍ट्रा हाई डेफि‍निशन (यूएचडी) बिजनेस टेलीविजन की नई श्रृंखला लॉन्‍च की है।

कंपनी ने आज बताया कि यह टीवी श्रृंखला रेस्‍त्रां, खुदरा स्‍टोर्स, शॉपिंग परिसर , सैलून आदि जैसे उपभोक्‍ताओं को ध्‍यान में रखकर तैयार की गई है। यह नई श्रृंखला उन्नत एप्‍लीकेशंस, डायनामिक सामग्री और दृश्य अनुभव के माध्‍यम से उपयोगकर्ता के अनुभव को पुर्नपरिभाषित करने में लघु एवं मध्‍यम उद्यमों की मदद करेगी।

कंपनी के मुताबिक सैमसंग बिजनेस टीवी एक दिन में 16 घंटे तक लगातार चलने में सक्षम है और इसमें कारोबारी घंटों के दौरान स्वतः संचालन के लिए चलाने और बंद करने का टाइमर भी है। सहज सॉफ्टवेयर, आकर्षक सामग्री और बिना किसी ‘हिडन कॉस्‍ट’ के साथ सैमसंग बिजनेस टीवी 100 से ज्‍यादा पहले से लोड फ्री टेमप्‍लेट्स के साथ आता है, जो उद्यम मालिकों को अपनी स्वयं की सामग्री बनाने की सुविधा देता है । इन विशिष्‍ट टेमप्‍लेट्स में वर्टिकल ओरिएंटेशन, टीवी प्रोग्राम के साथ सामग्री का प्रर्दशन करने के लिए संवर्धन, मोशन-एम्‍बेडेड, सीजनल बिक्री और विभिन्‍न अवसरों के लिए कारोबार के स्टीक चित्रण के लिए अन्‍य प्री-डिजाइंस शामिल हैं।

अल्‍ट्रा हाई डेफि‍निशन डिस्‍प्‍ले उच्च गुणवत्ता सामग्री को दिखा सकते हैं, इससे लघु एवं मध्‍यम उद्यमों को अधिक संख्‍या में ग्राहक आकर्षित करने में मदद मिलेगी। सैमसंग बिजनेस टीवी एप सामग्री को दूर से मैनेज करने की सुविधा भी है। यह एप टीवी के आसान डीआईवाई इंस्‍टॉलेशन में भी मदद करता है। बिजनेस टीवी एप को डाउनलोड करने के बाद, उपभोक्ता के डिवाइसेस अपने आप ही टीवी के साथ जुड़कर तुरंत चालू हो जाता है। यह सामग्री प्रंबधन एप सामग्री को आसानी से अपलोड करने में मदद करता है।

सैमसंग इंडिया के उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स कारोबार की उपाध्यक्ष पुनीत सेठी शुक्रवार को ने कहा, “सैमसंग में, हम निरंतर अपने उपभोक्‍ताओं की बढ़ती कारोबारी जरूरतों को समझते हैं और उन्‍हें उच्च गुणवत्ता सॉल्‍यूशंस के साथ पूरा करने का प्रयास करते रहे हैं। नए सैमसंग बिजनेस टीवी के साथ, हम विभिन्‍न लघु एवं मध्‍यम उद्यमों की जरूरतों को पूरा करना चाहते हैं। नई टीवी श्रृंखला से उन्‍हें प्रभावी ढंग से और परेशानी मुक्‍त संवाद करने में मदद मिलेगी। बिजनेस टीवी की हमारी नई श्रृंखला रेस्‍त्रां, रिटेल स्‍टोर्स, शॉपिंग कॉम्‍प्‍लेक्‍सेस, सैलून जैसे उद्यमों को उपभोक्‍ताओं को एक नया अनुभव उपलब्‍ध कराने में मदद करेगी।”