Breaking News

बुलंदशहर में पति की हत्या कर शव गटर में डाला, दो को हुई जेल?

बुलंदशहर, उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर जिले के खुर्जा नगर में विवाहिता ने प्रेमी संग मिल कर पति की हत्या कर दी और शव को घर के गटर में डाल दिया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने शनिवार को पत्रकारों को बताया कि पिछली 22 जुलाई को पुलिस को एक शव जीटी रोड पर एक नाले में मिला था। शव की शिनाख्त पर खुर्जा के मौहल्ला सराय मुर्तजा निवासी नईम के तौर पर की गयी थी। मृतक के गले में एक दुपट्टा लिपटा हुआ था।
उन्होने बताया कि पुलिस ने इस सिलसिले में मृतक की पत्नी जीनत से पूछताछ की। इस दौरान पता चला कि जीनत के अवैध संबंध पड़ोस में रहने वाले जु़बैर से थे। पुलिस ने शक के आधार पर जीनत और ज़ुबैर से अलग पूछताछ की और सख्ती करने पर दोनो टूट गये।

श्री कुमार ने बताया कि पूछताछ में पता चला कि जीनत ने 15 जुलाई की रात ज़ुबैर को फोन कर बुलाया जब नईम गहरी नींद में था। प्रेमी ज़ुबैर ने नईम पर नल के हत्थे से प्रहार किये। इसके साथ ही जीनत के दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या कर दी और शव को घर के अंदर बने गटर में फैंक दिया। तीन चार दिन बाद दुर्गंध आने पर उसने शव को जीटी रोड स्थित गंदे नाले में फेंक दिया।

एसएसपी ने बताया कि नईम का विवाह छह साल पहले जीनत से हुआ था। इसी बीच जीनत और नईम के पड़ोस में रहने वाले ज़ुबैर के बीच, अवैध संबंध बन गए। इसके बाद दोनों के बीच रोड़ा बनने वाले पति नईम को रास्ते से हटाने के लिए जीनत ने हत्या की योजना बना डाली। दोनो को जेल भेज दिया गया है।