Breaking News

कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल में कार्यरत नर्स की कोरोना से मौत

कोलकाता , पश्चिम बंगाल में राजधानी कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल में कार्यरत एक महिला नर्स की मंगलवार को कोविड-19 संक्रमण से मौत हो गयी। नर्स ने राज्य सरकार के बेलियाघाट स्थित आईडी अस्पताल में आज सुबह अंतिम सांस ली।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक प्रियंका मंडल (33) एसएसकेएम के कार्डियोलॉजी विभाग के आईसीसीयू वार्ड में कार्यरत थीं। प्रियंका को कुछ दिनों पहले कोरोना वायरस (कोविड-19) से संक्रमित होने के बाद आईडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। प्रियंका को तेज बुखार और खांसी थी। पश्चिम बंगाल में इस महामारी के कारण अब तक 1411 लोगों की मौत हो चुकी है।

इसके अलावा एक अन्य रिपोर्ट के मुताबिक रानीगंज पुलिस स्टेशन के आठ पुलिसकर्मी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। संक्रमितों में तीन अधिकारी, दो कांस्टेबल और तीन स्वयंसेवी हैं। सभी को दुर्गापुर के कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इसके अलावा एक अन्य रिपोर्ट के मुताबिक दम दम में हवाई अड्डे पर स्थित पुलिस स्टेशन में तैनात दो वरिष्ठ अधिकारी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं और उन्हें दो सप्ताह के लिए घर में ही क्वारंटीन कर दिया गया है।

बिधाननगर और लेक टाउन पुलिस स्टेशन में पांच पांच कर्मी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।
गौरतलब है कि राज्य में कोरोना वायरस (कोविड-19) के खिलाफ लड़ाई में पुलिसकर्मी काफी अहम भूमिका निभा रहे हैं। बंगाल में कोरोना से ठीक होने वालों की दर 65.62 फीसदी है।