Breaking News

आईएएस पत्नी पर पति ने किया हमला, पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा

arest

लखनऊ, आईएएस पत्नी पर पति द्वारा घर में घुसकर जानलेवा हमला करने के आरोप मे पुलिस ने आरोपित पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

यूपी की रहने वाली शैलजा शर्मा बिहार कैडर की आइएएस हैँ और वर्तमान में पटना में पथ निर्माण विभाग मे संयुक्त सचिव हैं। उनकी शादी क्लास वन अफसर दिल्ली के मुखर्जीनगर निवासी राजीव नयन के साथ हुई थी।वर्तमान मे पति राजीव गुरुग्राम के रीजनल लेबर कमिश्नर हैं। इनकी चार साल की बेटी है।

पति-पत्नी में तीन साल से विवाद चल रहा है। शैलजा के मुताबिक राजीव के किसी युवती से अवैध संबंध हैं। तीन दिन पूर्व शैलजा पिता के घर यूपी मे मुजफ्फरनगर आई थीं।

सूत्रों के अनुसार, शनिवार रात राजीव नयन, यूपी के मुजफ्फर नगर स्थित अपने ससुर के घर पहुंचे और गाली गलौज करते हुए जबरन दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया। न खोलने पर दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे और शैलजा से मारपीट करते हुए गला दबाकर जान से मारने का प्रयास किया। आरोप है कि पिता व अन्य स्वजनों के साथ भी मारपीट की।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने राजीव नयन को हिरासत में ले लिया। शैलजा शर्मा की तहरीर पर पुलिस ने मारपीट, जान से मारने का प्रयास समेत कुछ अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर पति राजीव नयन को गिरफ्तार कर लिया।मुजफ्फर नगर एसएसपी अभिषेक यादव ने बताया कि कोर्ट में पेश करने के बाद राजीव को जेल भेज दिया गया है।