Breaking News

‘बाहुबली’ फेम भल्लालदेव यानी राणा दग्गुबती की शादी

नई दिल्ली, ‘बाहुबली’ फेम भल्लालदेव यानी राणा दग्गुबती की शादी हो गई है। शनिवार को उनकी शादी की रस्में हैदराबाद के रामानायडू स्टूडियो में पूरी हुईं।

राणा दग्गुबती ने मिहिका बजाज से शादी की है। शादी के लिए राणा दग्गुबती ने व्हाइट धोती कुर्ता पहना था। वहीं, मिहिका बजाज अनामिका खन्ना द्वारा डिजाइन किए गए लहंगे में नजर आईं। लहंगे के साथ उन्होंने लेयर्ड ज्वेलरी पहनी थी।

मिहिका ड्यू ड्राप डिजाइन स्टूडियो नाम की इवेंट मैनेजमेंट कंपनी की फाउंडर हैं। वे एक पॉपुलर ऑनलाइन इंटीरियर और आर्किटेक्ट मैगजीन में आर्टिकल भी लिखती हैं। उनकी मां बंटी बजाज का ज्वेलरी स्टोर है, जो काफी पॉपुलर है। ज्वेलरी बिजनेस इंडस्ट्री में उनका बड़ा नाम है।

इस कार्यक्रम में दुल्हा हुल्हन के फैमिली मेंबर्स, चुनिंदा रिश्तेदार, दोस्त और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कुछ लोग शामिल हुए थे। समांथा अक्किनेनी नागा चैतन्य, राम चरण और अलु अर्जुन ने शादी में पहुंचकर राणा और मिहिका को बधाई दी।

शादी के दौरान कोविड-19 के प्रोटोकॉल का ध्यान रखते हुए वेन्यू पर सैनिटाइजर स्टैंड और डिस-इन्फेक्टेंट टनल्स लगाए गए थे। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी किया गया था। बताया जा रहा है कि शादी में 30 से कम लोग शामिल हुए थे और सभी का यहां पहुंचने से पहले कोविड-19 टेस्ट कराया गया था।