Breaking News

उधार दिए पैसे मांगने पर युवक को गंवानी पड़ी अपनी जान

बाराबंकी, उत्तर प्रदेश में बाराबंकी के सतरिख क्षेत्र चचेरे भाई से उधार दिए रुपये मांगने पर उसने अन्य लोगों के साथ मिलकर लाठी लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी ।

पुलिस सूत्रों ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सतरिख क्षेत्र के भगवानपुर निवासी गुड्डू से उसके चचेरे भाई असगर को करीब एक माह पहले 12 हजार रुपए उधार लिए थे। इस रकम की वापसी को लेकर कई बार असगर और गुड्डू के बीच कहासुनी हो चुकी थी।

उन्होंने बताया कि कल देर शाम गुड्डू के छोटे भाई इमरान ने फिर असगर से रुपए देने की बात कही। इसी के बाद हंगामा खड़ा हो गया, कहासुनी मारपीट में बदल गई। असगर और पड़ोसी जुम्मन, सलमान ने मिलकर इमरान पर लाठी-डंडों से हमला कर उसके गंभीर रुप से घायल कर दिया। मारपीट के बाद हमलावर फरार हो गये। घायल इमरान को जिला अस्पताल ले जाया गया ।

डाक्ट्ररों ने गंभीर हालत देखते हुए उसे लखनऊ ट्रामा सेंटर भेज दिया ,जिसकी लखनऊ पहुंचने के पहले रास्ते में ही मृत्यु हो गई। इस सिलसिले में इमरान के भाई गुड्डू ने असगर अली, जुम्मन, सलमान, रज्जाक, सहित पांच लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है। घटना के बाद गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।