Breaking News

वाराणसी में 674 लोगों की ‘रैपिड एंटीजन जांच’,17 संक्रमित

वाराणसी, उत्तर प्रदेश के वाराणसी में बुधवार को 12 विभिन्न स्थानों 674 लोगों की ‘‘रैपिड एंटीजन जांच” में 17 कोरोना संक्रमित पाये गये।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि वाराणसी के शहरी क्षेत्रों के विभिन्न बाजारों में कोरोना जांच अभियान के तहत ‘रैपिड एंटीजन’ जांच की गई। सिगरा के ‘मैक्स सिटी कार्ड रेड टेप’ शोरूम में 65 लोगों की जांच में दो लोग संक्रमित पाए गये। जैतपुरा के ढेलवरिया इलाके में 49 लोगों में दो संक्रमित मिले।

उन्होंने बताया कि आर्य महिला पीजी कॉलेज के पास 112 लोगों की जांच की गई तो दो संक्रमित मिले। पांडेपुर के ‘मैक्स स्टोर रिलायंस ट्रेंड्स’ शोरूम में 54 लोगों में से एक तथा कैंट क्षेत्र के ‘जेएचवी मॉल’ में 113 लोगों में सात संक्रमित पाए गये। इसी प्रकार भोजुबीर के ‘विशाल मेगा मार्ट’ में 75 लोगों में तीन संक्रमित मिले। इसी प्रकार से जिले में कुल 12 स्थानों पर 674 लोगों का ‘रैपिड एंटीजन किट’ के माध्यम से जांच की गई जिनमें 17 लोग कोराना संक्रमित पाए गये।

सूत्रों ने बताया कि आदमपुर क्षेत्र में 29 लोगों की जांच की गई जिनमें कोई संक्रमित नहीं मिला। इसी प्रकार से कोनिया बाजार में 15, राजघाट के पास तीन, सिगरा के ‘पैंटालून स्टोर’ में 36, दालमंडी बाजार में 103 और लक्सा क्षेत्र के ‘पीडीआर मॉल’ में 20 लोगों की जांच की गई तो कोई संक्रमित नहीं था।