Breaking News

समाज कल्याण विभाग के सहायक निदेशक का दिल का दौरा पड़ने से निधन

भीलवाड़ा, राजस्थान में भीलवाड़ा में पदस्थापित समाज कल्याण विभाग के सहायक निदेशक शरद शर्मा का कल रात दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। रात में अचानक तबीयत खराब होने पर उन्हें देर रात रामस्नेही चिकित्सालय ले जाया गया जहाँ कुछ देर बाद उनका निधन हो गया ।

सूत्रों ने बताया कि जिला परिषद भीलवाड़ा के सीईओ गोपाल बिरदा द्वारा शरद शर्मा हो 24 अगस्त को एक मामले में कारण बताओ नोटिस दिया गया था जिसमें जवाब न दिए जाने पर सक्षम अधिकारी को कार्रवाई करने की बात लिखी गयी थी। तभी से शर्मा तनाव में थे। अजमेर जिले के ब्यावर के निवासी शरद शर्मा इस नोटिस के मिलने के बाद दो बार ज़िला कलेक्टर शिव प्रकाश नक़ाते से भी मिले थे तथा नोटिस में उठाये गये बिंदु पर अपनी सफ़ाई दी ।

उन्होंने सीईओ बिरदा को इसका लिखित जवाब भी पेश किया जिसमें विधवा, विकलांग और पेंशनधारियों के मामले में स्वयं निगरानी करने की बात कही थी। राज्य सेवा में आने के बाद पहली बार इस तरह के नोटिस से शर्मा बेहद आहत थे और इस दौरान उन्होंने कई लोगों से इसकी चर्चा भी की ।

ऐसा ही एक नोटिस श्री बिरदा ने सीएमएचओ डा. मुश्ताक़ खान को भी दिया था जिससे वह भी बेहद तनाव में बताए जाते हैं। भीलवाड़ा की परशुराम महोत्सव समिति के जिलाध्यक्ष कैलाश चन्द्र सुल्तानिया सहित सर्व ब्राह्मण समाज के लोगों ने इस मामले की उच्चाधिकारी से जांच करवाकर दोषी अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने कहा कि शर्मा अपने विभाग में कुशल नेतृत्व तथा सदव्यवहार के लिए जाने जाते थे।