Breaking News

कांग्रेस के अध्यक्ष लल्लू ने कहा,देश के युवाओं का भविष्य खतरे में

देश के युवाओं का भविष्य खतरे में: लल्लू

लखनऊ, उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि भयंकर रूप से बढ़ती बेरोजगारी और लगातार गिरती अर्थव्यवस्था से देश के युवाओं का भविष्य खतरे में है।

श्री लल्लू ने शनिवार को कहा कि छात्र-युवा हताश और निराश हैं। युवा रोजी-रोटी की चिंता में जब नौकरी मांगता है, रूकी हुई परीक्षाएं कराने और अटकी भर्तियां घोषित करने की मांग करता है तो प्रधानमंत्री कुत्ता पालने, खिलौना बनाने, पकौड़ा बनाने की सलाह देते हैं जिससे यह साफ होता है कि प्रधानमंत्री का शिक्षा और युवाओं के भविष्य से कोई सरोकार नहीं रह गया है।

उन्होने कहा कि एनएसयूआई और युवा कांग्रेस, छात्रों-युवाओं द्वारा बेरोजगारी और चैपट अर्थव्यवस्था के विरोध में ताली-थाली बजाकर विरोध दर्ज कराने का अभियान चलाया गया जिसे युवाओं, छात्रों का भरपूर समर्थन हासिल हुआ है। इस अभियान को समर्थन देते हुए उन्होेन खुद अपने गृह जिले कुशीनगर में ताली-थाली बजाया और सरकार का विरोध दर्ज कराया।

एनएसयूआई और यूथ कांग्रेस ने बेरोजगारी और चैपट अर्थव्यवस्था के विरोध में थाली ताली बजाकर सरकार की नीतियो का विरोध किया। राजधानी लखनऊ के निशातगंज में एनएसयूआई प्रदेश अध्यक्ष अनस रहमान के नेतृत्व में प्रदर्शन किया गया। इस मौके पर भारी संख्या में पहुंची पुलिस ने कार्यकर्ताओं को जबरन हटा दिया।