Breaking News

मोर पंख ढूंढने गये दिव्यांग बालक की गला रेत कर हत्या,फैली सनसनी

इटावा, उत्तर प्रदेश में इटावा के बिठौली क्षेत्र में सोमवार को मोर पंख ढूंढने गये दिव्यांग बालक की गला रेत कर हत्या कर देने से सनसनी फैल गयी।

पुलिस उपाधीक्षक मस्सा सिंह ने यहां बताया कि गता गांव निवासी संतोष दोहरे का पुत्र नितिन नित्यक(11) सुबह करीब सात बजे घर से खेतों की तरफ मोर पंख ढूंढने निकला था । इसी बीच उसका चचेरा भाई सत्यभान भी उसके पीछे से मोर पंख ढूंढते हुए गांव से करीब एक किमी दूर गंगा सिंह गुर्जर के खेत की तरफ जा रहा था कि उसे नितिन नित्यक का शव मिला। बालक की गला रेतकर हत्या की गयी थी। उसका शव गोविन्द गुर्जर के खेत की मेंड पर मिला। शव देखकर घबराये किशोर ने घर पहुंचकर समूची घटना से परिजनों को अवगत कराया।

मृतक बालक के पिता ने कहा कि उसकी किसी से कोई रंजिश नहीं है। इस घटना की पुलिस जांच कर दोषियों को कड़ी सजा दिलाये। उसका बेटा बोल नहीं सकता था, क्यों कि वह गूंगा था। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने जांच पड़ताल करते हुए शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। श्रेत्राधिकारी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक मुकदमा दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।