Breaking News

सरकारी शिक्षक का पूरा परिवार आया कोरोना की चपेट में…..

मुजफ्फरनगर, उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में सोमवार को 87 और कोरोना संक्रमितों की पुष्टि के बाद जिले में इनकी संख्या बढ़कर 2500 हो गई।

अपर जिलाधिकारी (वित्त एवं राजस्व) आलोक कुमार ने बताया आज प्राप्त जांच रिपोर्ट में 87 कोरोना संक्रमितों की पुष्टि हुई। इन संक्रमितों में छह पुलिसकर्मी भी शामिल हैं, जिनमें दो चौकी प्रभारी, शहर कोतवाली ,सिविल लाइन थाने और एक पुलिस लाइन स्थित कन्ट्रोल रूम में तैनात पुलिसकर्मी शामिल है।

उन्होंने बताया कि इसके अलावा शिक्षक कालोनी में आज आठ कोरोना पॉजिटिव मिले हैं, जिसमें सरकारी शिक्षक का पूरा परिवार शामिल है। शिक्षक खतौली में कार्यरत हैं जो घर पर ट्यूशन भी पढ़ाता था। उनके परिवार के छह सदस्यों के अलावा उनके सम्पर्क में आने वाले दो लोग भी संक्रमित मिले हैं।शहर की पॉश कालोनी गांधी कॉलोनी में 10 कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। इनके अलावा अन्य संक्रमित शहरी और ग्रामीण इलाके के रहने वाले हैं।

श्री कुमार ने बताया कि आज 47 कोरोना संक्रमितों के स्वस्थ होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी। जिले में अभी 1706 कोरोना संक्रमित इलाज के बाद ठीक हो गये है जबकि 29 की मृत्यु हुई है। अभी 899 कोरोना एक्टिव मरीजों का उपचार जारी है।