Breaking News

यूपी: जिलाधिकारी और उप जिलाधिकारी कोरोना पाॅजिटिव

लखनऊ, उत्तर प्रदेश के एक जिले में लगातार कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है। जिले के जिलाधिकारी और उप जिलाधिकारी कोरोना पाॅजिटिव हो गयें हैं। हरदोई के जिलाधिकारी अविनाश सिंह और संडीला के उपजिलाधिकारी मनोज श्रीवास्तव भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए है।

आधिकारिक सूत्रों ने शुकव्रार को यहां बताया कि जिलाधिकारी अविनाश सिंह की जांच रिपोर्ट कल शाम जबकि उपजिलाधिकारी मनोज श्रीवास्तव की जांच रिपोर्ट आज पॉजिटिव मिली है।
उन्होंने बताया कि हालांकि कोरोना संक्रमित मरीजों के ठीक होने की रफ्तार भी तेज है लेकिन कोरोनावायरस मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। आज हरदोई में 12 कोरोना वायरस पॉजिटिव नए मामले सामने आने से कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 3311 पहुँच गयी है। संक्रमितों में सरकारी डाॅक्टर व अन्य लोग शामिल है।

नगर मजिस्टेट जंग बहादुर यादव ने बताता की हरदोई में कोरोनावायरस संक्रमित लोगों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। कल हरदोई के जिलाधिकारी अविनाश कुमार की भी कोरोनावायरस के एंटीजन टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद जिला अधिकारी ने खुद को सरकारी बंगले में आइसोलेट किया है ।वही आज सुबह 12 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है जिनमें संडीला के एसडीएम मनोज श्रीवास्तव व सरकारी डॉक्टर से लेकर अन्य दूसरे लोग शामिल हैं अब तक जिले में 3311लोग कोरोना संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं। इनमें से 742 से अधिक एक्टिव मामले हैं जबकि 42 लोगों की कोरोनावायरस संक्रमण के कारण मौत हो चुकी है।