Breaking News

राज्य सरकार ने किए जिलों के पुलिस प्रमुखों के तबादले

कोलकाता, पश्चिम बंगाल सरकार ने चार जिलों के पुलिस प्रमुखों का स्थानांतरण कर दिए हैं। राज्य में कुछ माह में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं।

राज्य के गृह विभाग ने सोमवार को एक अधिसूचना जारी करके दार्जिलिंग, हुगली (ग्रामीण), कूचबिहार और बरुईपुर के जिला पुलिस अधीक्षकों काे स्थानांतरित कर दिये। दार्जिलिंग के पुलिस अधीक्षक अमरनाथ काे बंगाल पुलिस के विशेष कार्य बल का अधीक्षक बनाया गया है और उनका स्थान कूचबिहार के पुलिस प्रमुख निम्बालकर संतोष उत्तमराव लेंगे।

पूर्वी सीमांत राइफल्स की पहली बटालियन के कमांडर मोहम्मद सना अख्तर को कूचबिहार के पुलिस अधीक्षक के रूप में तैनात किया गया है। श्री तथागत बसु को न्यू टाउ, विधाननगर पुलिस आयुक्तालय का नया उपायुक्त बना गया है।उनका स्थान बैरकपुर पुलिस में उपायुक्त रहे श्री अमनदीप लेंगे।

विधाननगर आयुक्तालय में तैनात श्री कामनाशीष सेन को श्री रशीद मुनीर खान की जगह बरुईपुर जिले के पुलिस अधीक्षक के रूप में तैनात किया गया है। श्री खान को कोलकाता पुलिस में उपायुक्त (दक्षिण उपनगरीय प्रभाग) के रूप में तैनात किया गया है। प्रशासन के कुछ वरिष्ठ अधिकारियों के तबादले के एक सप्ताह से भी कम समय में यह तबादले हुए हैं।