Breaking News

मुंबई इंडियन्स के कप्तान रोहित शर्मा ने मिली एकतरफा जीत के बाद कही ये बात

अबुधाबी, मुंबई इंडियन्स के कप्तान रोहित शर्मा ने मंगलवार को आईपीएल मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मिली एकतरफा जीत के बाद कहा कि उनके पास एक स्तरीय टीम है और वे अपनी पूरी ताकत के साथ खेलते हैं।

आईपीएल के सबसे सफल कप्तान रोहित शर्मा ने कहा, “हम अपनी ताकत के साथ खेलते हैं। हमारे पास एक स्तरीय टीम है। हमें प्रत्येक खिलाड़ी पर भरोसा है क्योंकि हमें पता है कि वे काफी प्रतिभाशाली हैं। यहां की स्थिति हमारे तेज गेंदबाजों के लिए काफी मददगार थी। गेंद घूम रही थी और टीम में ऐसे खिलाड़ियों का होना अच्छा है जो इस तरह के मौकों का फायदा उठा सकें।”

मुंबई ने सूर्यकुमार यादव की नाबाद 79 रन की विस्फोटक अर्धशतकीय पारी और जसप्रीत बुमराह (20 रन पर चार विकेट) के दमदार प्रदर्शन की बदौलत राजस्थान रॉयल्स को आईपीएल मुकाबले में मंगलवार को 57 रन से हरा दिया। मुंबई ने इस तरह पांच साल के बाद आईपीएल में राजस्थान पर जीत दर्ज की।

रोहित ने सूर्यकुमार यादव की तारीफ करते हुए कहा, “मुझे इस बात का एहसास था कि वह ऐसी पारी खेलने वाला है। मैंने आज मैच से पहले उससे चर्चा की थी। वह पिछले कुछ मैचों में शानदार बल्लेबाजी कर रहा थे। यह सब शॉट खेलने से जुड़ा है और आज उसने बढ़िया शॉट लगाएं।”

उन्होंने कहा, “जब हम यहां आए थे तो हम यहां के हालात से अनभिज्ञ थे। यहां आने के बाद हमने क्षेत्ररक्षण पर खूब पसीना बहाया। इस पर हमें गर्व है। मुझे खुशी है कि हम शानदार कैच लपकने में सफल रहे।”