Breaking News

अपहरित बच्चे का शव नहर में मिला, तीनों आरोपी गिरफ्तार, एक आरोपी की मौत

जबलपुर, मध्यप्रदेश के जबलपुर में चार दिन पहले अपहृत तेरह वर्षीय बालक का शव पुलिस ने आज पनागर के पास नहर से बरामद कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जिसमें से मुख्य आरोपी राहुल का अचानक स्वास्थ्य खराब हो गया और उसकी मौत हो गई।

पुलिस अधीक्षक सिध्दार्थ बहुगुणा के अनुसार स्थानीय धनवंतरी नगर निवासी एक ट्रांसपोर्ट व्यवसायी के तेरह वर्षीय पुत्र आदित्य गुरुवार शाम को घर से निकला था, लेकिन उसके बाद वह नहीं लौटा। बालक का शव आज सुबह पनागर थाना अंतर्गत बिछुआ गांव के समीप बरगी बांध नहर में मिला है। आरोपियों ने बालक के पिता से फिरौती की रकम भी वसूली लेकिन अपहरित बालक ने एक आरोपी को पहचान लिया था, जिसके भय से आरोपियों ने उसकी हत्या कर दी और शव नहर में फेक दिया गया।

इस मामले में पुलिस ने हत्या एवं अपहरण की वारदात को अंजाम देने वाले आधारताल थाना क्षेत्र के महाराजपुर निवासी आरोपी राहुल उर्फ मोनू विश्वकर्मा, मलय राव और करण जगगी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों ने बताया है कि आर्थिक तंगी तथा कर्ज चुकाने के लिए उन्होंने बालक का अपहरण किया था। अपहृत बालक ने आरोपी राहुल को पहचान लिया था, जिसके बाद वह घबरा गये और उसकी हत्या कर दी गई। आरोपियों के पास से 7 लाख 66 हजार रूपये तथा चार मोबाइल भी बरामद किये है। आरोपियों के खिलाफ हत्या और अपहरण सहित विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गोपाल खाडेल ने बताया कि प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मुख्य आरोपी राहुल उर्फ मोनू का अचानक स्वास्थ्य खराब हो गया। उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।