Breaking News

मायावती के बीजेपी प्रेम पर दिग्गज नेताओं की जबर्दस्त प्रतिक्रिया

लखनऊ, बसपा प्रमुख मायावती ने समाजवादी पार्टी को हराने के लिये बीजेपी के साथ जाने का बयान देकर सबको चौंका दिया है। इस पर कई दिग्गज नेताओं की जबर्दस्त प्रतिक्रिया सामने आई है।

मायावती ने कहा कि हम सपा प्रत्याशियों को बुरी तरह हराएंगे। इसके लिए हम अपनी पूरी ताकत झोंक देंगे। इसके लिए अगर हमें भाजपा या किसी अन्य पार्टी के प्रत्याशी को अपना वोट देना पड़े तो हम वो भी करेंगे। मायावती ने कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद सपा ने हमसे संपर्क बंद कर दिया और इसीलिए हमने अपने रास्ता बदल लिया है।

मायावती के प्रेस कांफ्रेंस में दिए गए इन बयानों के बाद प्रियंका गांधी ने तंज कसा है। अपने ट्विटर हैंडल से मायावती का वीडियो ट्वीट करते हुए प्रियंका ने लिखा कि- ‘इसके बाद भी कुछ बाकी है?’

वहीं दलित नेता उदित राज का कहना है कि सवाल यही नही है कि सुश्री मायावती भाजपा की बी टीम हैं।बड़ी चिंता इस बात की है कि लोग आँख मूँदकर समर्थन करते रहें जबकि बसपा कभी अधिकार के लिए लड़ी ही नही। परिसंघ लड़ा लेकिन लोगों ने उल्टा समझा।

आम आदमा पार्टी नेता और राज्यसभा सांसद संजयसिंह मायावती के इस बयान से कापी आहत हैं और उन्होने बीएसपी को बीजेपी की सहायक पार्टी तक कह डाला है।

राज्यसभा सांसद संजयसिंह ने कहा कि हाथरस कांड में बहन कु. मायावती जी की खामोशी से दलित समाज में भारी आक्रोश है वजह अब समझ में आई बहन जी ने BJP से एक राज्य सभा सीट लेकर जाटव बाल्मीकी सोनकर दलित समाज पर हो रहे जुर्म का सौदा कर लिया। BSP मतलब B= BJP S=सहायक P=पार्टी