Breaking News

भाजपा प्रत्याशी ने मतदाताओं को धन्यवाद दिया

इंदौर,  मध्यप्रदेश के इंदौर जिले की सांवेर विधानसभा सीट से आगे चल रहे पूर्व मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी तुलसीराम सिलावट ने अपनी जीत का दावा करते हुए कहा कि सांवेर की जनता ने अपना निर्णय दे दिया है।

श्री सिलावट यहां मतगणना जारी रहने के बीच के ग्यारहवें चक्र की गिनती में अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी कांग्रेस के प्रेमचंद गुड्डू से बीस हजार से अधिक मतों से आगे चल रहे है। उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि ये जीत भाजपा संगठन की है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की है। श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के विश्वास की है। उन्होंने एक तरह से अपनी सुनिश्चित दिख रही जीत पर सांवेर के मतदाताओं को धन्यवाद दिया।

श्री सिलावट को अब तक हुई 92,000 से ज्यादा वोट की गिनती में 55,000 से ज्यादा मत मिले हैं। जबकि उनके प्रतिद्वंद्वी कांग्रेस प्रत्याशी प्रेमचंद गुड्डू ने 34,000 से ज्यादा मत प्राप्त किये हैं। यही वजह है कि भले ही अभी 17 चक्र की मतगणना में एक लाख से ज्यादा मतों की गिनती होना शेष है, लेकिन भाजपा यहां से अपनी जीत निश्चित मान कर चल रही है। मतगणना स्थल पर भाजपा खेमे में हर्ष की लहर साफ तौर पर दिखाई दी।