Breaking News

भारतीय खिलाड़ियों पर नस्लीय टिप्पणी करने को लेकर भड़के, कप्तान विराट कोहली

नयी दिल्ली,  भारतीय कप्तान विराट कोहली अपने पहले बच्चे के जन्म के कारण ऑस्ट्रेलिया से स्वदेश लौट आये हैं लेकिन सिडनी में तीसरे टेस्ट में कुछ दर्शकों के भारतीय खिलाड़ियों पर नस्लीय टिप्पणी करने को लेकर खासे भड़के हुए हैं।
विराट ने इस मामले में नाराजगी व्यक्त करते हुए रविवार को ट्विटर पर कहा, “नस्लीय टिप्पणी को कतई स्वीकार नहीं किया जा सकता। बॉउंड्री पर फील्डिंग करते समय मैं कई बार ऐसी चीजों से गुजरा हूं। यह दर्शकों के खराब व्यवहार की पराकाष्ठा है। यह देखना अफसोसजनक है कि मैदान पर ऐसी घटनाएं हुई हैं।”
सिडनी में तीसरे टेस्ट के तीसरे और चौथे दिन दर्शकों के एक वर्ग ने जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज पर नस्लीय टिप्पणियां कीं। भारतीय टीम ने तीसरे दिन के खेल के बाद इस मामले में आधिकारिक शिकायत दर्ज कराई है। रविवार को चौथे दिन यह घटना फिर होने पर सिराज ने अम्पायरों का ध्यान इस तरफ दिलाया जिसके बाद कुछ देर के लिए खेल रोका गया। छह दर्शकों को स्टेडियम से बाहर कर दिया गया है और दिन के खेल के बाद भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने भी कहा कि ऐसी घटनाओं से सख्ती से निपटा जाना चाहिए ताकि इन्हें रोका जा सके।
विराट ने एक अन्य ट्वीट ने कहा, “इस घटना को गंभीरता से लिए जाने की जरूरत है और ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की जरूरत है ताकि इन्हें हमेशा के लिए रोका जा सके।”