Breaking News

यहा पर 28 अप्रैल से वैवाहिक कार्यक्रमों पर रोक

पन्ना, मध्यप्रदेश के पन्ना जिले में कोरोना संक्रमण पर प्रभावी रोक लगाने के लिए कड़े प्रतिबंधात्मक कदम उठाए गए हैं। कलेक्टर संजय कुमार मिश्र द्वारा जिले में कोरोना संक्रमण के फैलाव को दृष्टिगत रखते हुए सामाजिक कार्यक्रमों का आयोजन पूरी तरह से प्रतिबंधित किया गया है। 28 अप्रैल से वैवाहिक कार्यक्रम भी स्थगित किए गए हैं।

आधिकारिक जानकारी के अनुसार नये आदेशों के तहत अब ग्राम पंचायतों की सीमा बंदी करते हुए एक ग्राम पंचायत से दूसरी ग्राम पंचायत में आना जाना प्रतिबंधित रहेगा। पन्ना जिला सीमा तहत रेड जोन से येलो जोन में आवागमन पूरी तरह से प्रतिबंधित रहेगा। रेड जोन की निगरानी संबंधित क्षेत्र के वार्ड प्रभारी एवं ग्रामीण क्षेत्रों में ग्राम पंचायत के सचिव एवं रोजगार सहायक द्वारा की जाएगी। अनावश्यक आवागमन को रोकने के लिए कुछ सड़कों को चिन्हित कर पूरी तरह से बंद कर दिया गया है।

सड़कों को चिन्हित कर ब्लॉक करने की जिम्मेदारी एसडीएम, एसडीओपी एवं यातायात विभाग को सौंपी गई है। इस आदेश का कड़ाई से पालन करवाने के साथ.साथ उल्लंघन करने वालों एवं कार्य में लापरवाही करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं। 28 अप्रैल से वैवाहिक कार्यक्रम भी स्थगित किए गए हैं। इस संबंध में पहले जारी अनुमतियों को भी निरस्त कर दिया गया है।