Breaking News

सपा के पूर्व विधायक ने कोरोना पीड़ित परिवार की मदद की

जौनपुर ,  उत्तर प्रदेश में जौनपुर के बदलापुर विधानसभा क्षेत्र के समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक ओम प्रकाश दुबे नेे कोरोना से मरे ज्ञान प्रकाश दुबे के परिवार को एक लाख रुपये की सहायता प्रदान की है । इसके पूर्व श्री दुबे ने सिंगरामऊ क्षेत्र के बरैया गांव में विवेक सिंह के परिवार को भी एक लाख की सहायता प्रदान की थी ।

समाजवादी पार्टी के जिला प्रवक्ता राहुल त्रिपाठी ने आज यहां कहा कि बदलापुर विधानसभा क्षेत्र के बहोरिकपुर विझवट गांव निवासी ज्ञान प्रकाश दुबे कथावाचक की कोरोना से बाइस दिन पूर्व मृत्यु हो गयी थी। दुबे कथावाचन से ही परिवार का भरण-पोषण करते थे। उनके परिवार में बीमार मां , पत्नी और दो बच्चें हैं । जब इस पीड़ित परिवार की समस्या समाजवादी सरकार के पूर्व दर्जा प्राप्त मंत्री अरूण दुबे को बतायी गयी तो तत्काल उस परिवार से संपर्क कर अपने पिता पूर्व विधायक बाबा दुबे को अवगत कराया। पूर्व विधायक बाबा दुबे ने एक लाख रुपये की आर्थिक मदद उस पीड़ित परिवार के स्वयं घर जाकर पहुंचाया ।

सपा के पूर्व विधायक ने कहा सामाजिक कार्य के साथ असहाय लोगो की हर संभव मदद 35 वर्षों से करता आ रहा हूँ। आज एक बार पुनः स्वर्गीय ज्ञान प्रकाश दुबे के परिवार की मदद करते हुए मुझे आत्म संन्तुष्टि मिली है। जहां भी असहाय लोगों के बारे मे सुनता हूं तो वहां पहुच कर थोड़ा दुख बाटने का प्रयास करता हूं ।