Breaking News

ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म पूरी करना चाहते थे रणबीर कपूर….

मुंबई, बॉलीवुड के रॉकस्टार रणबीर कपूर अपने पिता ऋषि कपूर की अंतिम फिल्म शर्माजी नमकीन को पूरा करना चाहते थे लेकिन बात नहीं बन सकी।

ऋषि कपूर फिल्म शर्माजी नमकीन की आधी शूटिंग करने के बाद दुनिया छोड़कर चले गए। इसके बाद अब उनके अधूरे रोल को परेश रावल ने निभाया है। उनसे पहले रणबीर कपूर रोल को निभाने वाले थे। फिल्म शर्माजी नमकीन के प्रमोशन के लिए ऋषि कपूर के बेटे अभिनेता रणबीर कपूर आगे आए हैं। उन्होंने फिल्म शर्माजी नमकीन का प्रमोशन शुरू कर दिया।

अमेजन प्राइम वीडियो ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर रणबीर कपूर का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह पिता ऋषि कपूर और फिल्म शर्माजी नमकीन के बारे में बात करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में रणबीर कपूर ने बताया है कि ऋषि कपूर तबीयत खराब होने के बावजूद फिल्म शर्माजी नमकीन को हर कीमत पर पूरा करना चाहते थे, लेकिन कर न सके।

रणबीर कपूर ने बताया, “ ऋषि कपूर के दुर्भाग्यपूर्ण निधन के बाद फिल्म के निर्माताओं ने वीएफएक्स ट्राइ किया और बिना किसी लुक के उन्हें प्रोस्थेटिक्स के जरिए फिल्म को पूरा करने की कोशिश की, लेकिन ऐसा न हो सका। यह अनुभवी अभिनेता परेश रावल थे जिन्होंने ऋषि कपूर के आखिरी परफर्मेंस को एक निष्कर्ष तक पहुंचाया और इसके लिए वह उनके हमेशा आभारी रहेंगे।”

गौरतलब है कि शर्माजी नमकीन का निर्देशन हितेश भाटिया ने किया है, जबकि मैकगफिन पिक्चर्स के सहयोग से एक्सेल एंटरटेनमेंट ने फिल्म का निर्माण किया है। इस फिल्म में दिवंगत ऋषि कपूर के अलावा परेश रावल, जूही चावला और सतीश कौशिक भी लीड रोल में हैं। फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ में ऋषि कपूर एक 60 साल के व्यक्ति का किरदार निभाते हुए दिखेंगे, जो एक महिला के प्यार में पड़ जाता है। फिल्म का प्रीमियर 31 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर किया जाएगा।