Breaking News

मतदान अधिकारी को सर्प ने डसा, इलाज जारी

दमोह, मध्यप्रदेश के दमोह जिले के गूगराकला मतदान केंद्र के मतदान अधिकारी को सर्प ने डस लिया, जिसे इलाज के लिए यहां जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

आधिकारिक सूत्रों के अनुसार त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के तीसरे एवं अंतिम चरण के दौरान जिले के बटियागढ़ जनपद पंचायत क्षेत्र के ग्राम पंचायत गूगराकला के मतदान केंद्र क्रमांक 133 में गुरुवार की रात्रि मतदान अधिकारी अशोक झारिया को सर्प ने काट लिया। इसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया।

जिले के बटियागढ़, पटेरा और तेंदूखेड़ा जनपद क्षेत्र में शुक्रवार को मतदान के एक दिन पहले गुरुवार को मतदान केंद्रों पर मतदान दलों को भेजा गया है। बटियागढ़ के ग्राम पंचायत गूगराकला के मतदान केंद्र क्रमांक 133 पर जबेरा तहसील के शासकीय प्राथमिक शाला सुरई में पदस्थ शिक्षक अशोक कुमार झारिया की मतदान अधिकारी के रूप में ड्यूटी लगी हुई थी। मतदान दल के अधिकारी शाला के ही कमरे में सो रहे थे कि अचानक गुरुवार की रात्रि शिक्षक अशोक झारिया को सांप ने डस लिया।

इस बात की जानकारी तत्काल ही उन्होंने अपने सहयोगी मतदान दल की टीम के अधिकारी कर्मचारियों को दी। उन्हें निजी वाहन से बटियागढ़ लाया गया, जहां पर प्राथमिक उपचार के उपरांत उन्हें एंबुलेंस से दमोह जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिला अस्पताल के डॉक्टरों के अनुसार उनकी हालत ठीक है और किसी भी प्रकार की कोई गंभीर स्थिति नहीं है।