Breaking News

मुख्तार अंसारी की बहू निखत बानो की पुलिस रिमांड खत्म,भेजी जायेगी जेल

चित्रकूट, उत्तर प्रदेश के चित्रकूट में चर्चित जेल प्रकरण में निरूद्ध माफिया मुख्तार अंसारी की बहू निखत बानो की पुलिस रिमांड सोमवार को खत्म हो गई है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि निखत को आज पुलिस रिमांड से जेल भेज दी जाएगी जांच में निखत के फोन से कई अंतरराष्ट्रीय फोन नंबर और कई अंतरराष्ट्रीय लोगों से तार जुड़े होने की संभावना व्यक्त की गई है, फिलहाल निखत अपनी तबीयत खराब होने का बहाना बनाते हुए कुछ भी बताने से मना करती रही।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक निखत और उसके कार चालक नियाज से अलग अलग की गयी बातों में काफी अंतर रहा। उधर, पुलिस स्थानीय सपा नेता फराज खान द्वारा की गई मदद की जांच भी कर रही है। फराज फिलहाल फरार है। पुलिस जानकारी के लिए उसके पिता को पूछताछ के लिए ले गई थी।

उल्लेखनीय है कि 11 जनवरी को पुलिस अधीक्षक और जिलाधिकारी के चित्रकूट कारागार में अचानक डाले गए छापे में बिना जानकारी दिए निखत जेल अधीक्षक के कमरे में मुख्तार के विधायक पुत्र अब्बास अंसारी के साथ पाई गई थी। मुलाकात का यह क्रम काफी दिनों से लगातार चल रहा था। छापे के बाद हुई कार्यवाही में जेल अधीक्षक ने दो जेलर समेत पांच लोगों को निलंबित कर दिया था। सूत्रों के मुताबिक ड्राइवर नियाज अभी दो दिन और पुलिस के रिमांड में रहेगा।