Breaking News

 लापता किशोरी का शव तालाब में उतराता मिला

औरैया,  उत्तर प्रदेश में औरैया जिले के अजीतमल क्षेत्र में पिछले दो दिन से लापता एक किशोरी का शव सोमवार सुबह तालाब में उतराता मिला।

परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि दो दिन पूर्व गुमशुदगी दर्ज कराई थी लेकिन पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज करने के बाद किशोरी को ढूढंने का प्रयास नही किया।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के गांव पैगूपुर निवासी विमल कुमार गुजरात मे रहकर रंगाई-पुताई का काम करता है। गांव में घर पर उसकी पत्नी पिंकी,पुत्री शिवानी (17), पुत्र शिवम और सनम रहते है। पुत्री शिवानी पास में ही स्थित ओम प्रकाश चौबे महाविद्यालय में बीएससी प्रथम वर्ष में पढ़ रही थी।

शनिवार की शाम शिवानी अचानक लापता हो गयी थी। जिसके बाद उसकी माँ ने पिता को पुत्री के लापता होने की सूचना दी। इस बीच विमल भी गुजरात से गांव पहुँच गया। रविवार को शिवानी की माँ पिंकी ने गांव के ही रहने वाले रोहित पर बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का मुकदमा दर्ज कराया था। सोमवार की सुबह गांव के तालाब में लोगों ने किशोरी का शव उतराता देखा। जिसके बाद पिंकी ने उसकी पहचान अपनी पुत्री शिवानी के रूप में की।

सूचना मिलते ही सीओ भरत पासवान पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। तो गुस्साए परिजनों ने शव नहीं उठने दिया और आरोपी की गिरफ्तारी करने की मांग करने लगे। कुछ समय बाद एसपी चारू निगम व अपर पुलिस अधीक्षक दिगंबर कुशवाहा भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने मृतिका के परिजनों को कड़ी से कड़ी कार्रवाई का भरोसा दिया। जिसके बाद परिजन माने। पुलिस ने मृतका के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसपी चारु निगम ने बताया कि जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।