Breaking News

सड़क दुर्घटना में मारे गये भाजपा नेता पंचतत्व में विलीन

शामली, उत्तर प्रदेश के जनपद शामली के थाना भवन से अपने गांव लौटते वक्त रास्ते में हुई एक सड़क दुर्घटना में मारे गये भाजपा के लोकसभा मीडिया प्रभारी योगेश शर्मा उर्फ योगी का आज अंतिम संस्कार कर दिया गया।

योगेश की मौत से परिजनों सहित शामली भाजपा कार्यकर्ताओं में शोक की लहर दौड़ गई है। पूर्व गन्ना मंत्री सुरेश राणा ने भाजपा नेता की मौत पर शोक व्यक्त किया है।

जनपद के थानाभवन क्षेत्र के गांव मानकपुर निवासी योगेश शर्मा उर्फ योगी (34) पुत्र कृष्णपाल शर्मा पेशे से फोटोग्राफर का काम करता था। इसके अलावा योगेश शर्मा भाजपा का सक्रिय कार्यकर्ता था और कैराना लोकसभा सोशल मीडिया प्रभारी के साथ पार्टी में अन्य कई प्रमुख पद पर नियुक्त थे। शनिवार रात योगेश थानाभवन में अपने एक मित्र के पुत्र की जन्मदिन पार्टी में शामिल हुए थे। यहां से करीब दस बजे वह बाइक से अपने गांव मानकपुर के लिए निकले। रास्ते में जैसे ही वह खानपुर गांव के अंडरपास को पार कर मोड़ पर पहुंचे तो अचानक अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी।

परिजनों के अनुसार टक्कर लगने से योगेश बुरी तरह घायल होकर सड़क किनारे जा गिरे। इस दौरान काफी देर तक मौके से कोई राहगीर नहीं गुजरा, जिस कारण योगेश घायल अवस्था में मौके पर ही पड़े रहे। कुछ देर बाद मौके से गुजर रहे अनुज नाम के युवक ने योगेश को देख उनके भाई को सूचना दी। सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे और 112 की मदद से योगेश को करीब डेढ़ बजे थानाभवन के सामुदायिक चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने योगेश को मृत घोषित कर दिया। योगेश एक पुत्र व पुत्री दो बच्चों के पिता थे। उधर, पुलिस ने शव को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आज उनका अंतिम संस्कार किया गया। पुलिस का कहना है कि मामले में जांच कर अज्ञात वाहन का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।