Breaking News

विराट कोहली को ये बड़ी चुनौती देते नज़र आयीं अनुष्का शर्मा

मुंबई,  बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने अपने पति विराट कोहली के साथ एक मज़ेदार वीडियो साझा किया है,जिसमें वह अपने पति को को क्रिकेट खेलने की चुनौती देते नज़र आ रही हैं।

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अपने प्रशंसकों को हास्य से प्रेरित करने का मौका कभी नहीं चूकते। ताजा वीडियो इसका सबूत है, जहां अनुष्का ने विराट को क्रिकेट के खेल में चुनौती दी।

इंस्टाग्राम पर अनुष्का ने एक स्पोर्ट्सवियर ब्रांड के लिए एक मजेदार प्रमोशनल वीडियो के साथ प्रशंसकों का मनोरंजन किया।वीडियो की शुरुआत में अनुष्का कहती हैं, “विराट, मुझे लगता है कि मैं तुम्हें क्रिकेट में हरा सकती हूं।”

विराट ने कहा कैसे फिर वह खुद से निर्धारित नियमों का परिचय देती है और मज़ेदार बात यह है कि सारे नियम अनुष्का के पक्ष में होते हैं।वीडियो में वह कहते हैं पहला नियम जैसे कि “आप गेंद को तीन बार मिस करते हैं, तो आप आउट हो जाएंगे, जो बल्ला लायेगा, वह पहले बल्लेबाजी करेगा’, यदि गेंद आपके शरीर पर तीन बार लगती है, तो आप आउट हैं, जो सिक्सर मारता है, उसे गेंद वापस मिलती है और जल्द ही।

वीडियो में अनुष्का पहले बल्लेबाजी करती हैं और विराट द्वारा लगातार दो बार बोल्ड आउट हो जाती हैं।जिसके बाद अनुष्का नए नियम ले आती हैं फिर विराट ने कहा, ‘हट’, ‘अबे क्या है ये’।

वीडियो ब्लूपर्स की एक प्रफुल्लित करने वाली रील के साथ समाप्त होता है।

वीडियो शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा, “लुलु बॉलिंग, लस्सी शॉट्स और भी बहुत कुछ।”

जोड़े की मज़ेदार नोक-झोंक ने उनके प्रशंसकों का ध्यान खींचा और उन्होंने टिप्पणी अनुभाग में प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी।

अभिनेता करण टैकर ने लिखा, “ब्लूपर्स मनमोहक हैं।”

जोया अख्तर ने हंसते हुए इमोजी के साथ प्रतिक्रिया दी, वहीं हुमा क़ुरैशी ने लिखा, “हाहा लव।”

एक प्रशंसक ने लिखा, “मर्द सिर्फ अपनी पसंदीदा महिला द्वारा निर्धारित नियमों का पालन करता है।”

एक अन्य टिप्पणी में लिखा था, “दुनिया की सबसे अच्छी जोड़ी।”