Breaking News

अड्रेनालिन ईसिस्टम्स के सीईओ, श्रीनिवास भारती को “एचआर समुदाय में योगदान” पुरस्कार से सम्मानित

नई दिल्ली- अड्रेनालिन ईसिस्टम्स के सीईओ, श्री श्रीनिवास भारती को एशिया एचआरडी कांग्रेस और एचआरडी अवार्ड्स 2024 में “एचआर समुदाय में योगदान” पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। अड्रेनालिन ईसिस्टम्स एक अग्रणी एचआर टेक कंपनी है, जो अपने व्यापक मानव संसाधन प्रबंधन प्रणाली (एचआरएमएस) अड्रेनालिन मैक्स के साथ 70 देशों में 1500+ उद्यमों और 3 मिलियन उपयोगकर्ताओं के लिए लोगों के अनुभव को बदल रही है।

एक नया मानक-

यह पुरस्कार श्री श्रीनिवास भारती की दूरदर्शी नेतृत्व क्षमता और नवोन्मेषी डिजिटल समाधानों के माध्यम से एचआर परिदृश्य में क्रांति लाने की प्रतिबद्धता को मान्यता देता है, जिससे उद्योग के लिए एक नया मानक स्थापित हुआ है।

समाज, संगठन और एचआर समुदाय पर महत्वपूर्ण प्रभाव-

पिछले 2 दशकों से भी अधिक समय से, एशिया एचआरडी अवॉर्ड्स उन व्यक्तियों और संगठनों को सम्मानित कर रहा है जिन्होंने लोगों और/या मानव संसाधन विकास के क्षेत्र में समाज, संगठन और एचआर समुदाय पर महत्वपूर्ण प्रभाव डाला है।

मानव-केंद्रित दृष्टिकोण-

“अड्रेनालिन ईसिस्टम्स में, हमारा मिशन हमेशा अत्याधुनिक तकनीक को गहन डिज़ाइन सोच के साथ एकीकृत करके असाधारण लोगों के अनुभवों को डिजाइन करना रहा है, जो मानव-केंद्रित दृष्टिकोण अपनाता है। हमने अपने समाधानों को लगातार नवाचार किया है ताकि एचआर टीमों और कर्मचारियों को बदलती कार्य दुनिया को आत्मविश्वास के साथ नेविगेट करने में मदद मिल सके। मैं इस पुरस्कार से सम्मानित होकर गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं और एशिया एचआरडी कांग्रेस और एचआरडी अवार्ड्स 2024 का इस मान्यता के लिए धन्यवाद करता हूं,” श्री श्रीनिवास भारती, एमडी और सीईओ, अड्रेनालिन ईसिस्टम्स ने साझा किया।

क्रांतिकारी एआई प्लेटफॉर्म-

श्री भारती के नेतृत्व में अड्रेनालिन के कुछ उत्पादों, जैसे अड्रेनालिन मैक्स और जल्द ही लॉन्च होने वाले क्रांतिकारी एआई प्लेटफॉर्म, के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका रही है, जो उद्यमों के कार्य, कार्यस्थल और कार्यबल प्रबंधन के तरीकों को फिर से परिभाषित कर रहे हैं।

एकीकृत दृष्टिकोण-

हालांकि यह पुरस्कार एचआर-टेक क्षेत्र में श्री भारती के व्यक्तिगत योगदान की मान्यता है, यह अड्रेनालिन टीम के सामूहिक प्रयासों को भी दर्शाता है, जो एचआर फ़ंक्शन में क्रांति लाने के एकीकृत दृष्टिकोण को साझा करते हैं। कंपनी एचआर के भविष्य को आकार दे रही है, यह सुनिश्चित करते हुए कि यह चुस्त, डेटा-संचालित और लोगों की आवश्यकताओं से गहराई से जुड़ी हुई रहे।

स्वतंत्र पहल के रूप में-

एशिया एचआरडी अवार्ड्स उन प्रतिभाओं का जश्न और मान्यता है जिन्होंने लोगों के विकास में योगदान दिया है – चाहे वह मानव संसाधन पेशे, एक संगठन, समुदाय, या व्यापक समाज में हो। 2003 में एक स्वतंत्र पहल के रूप में 2 देशों के 5 प्राप्तकर्ताओं के साथ शुरू किए गए इस पुरस्कार ने अब एक प्रतिष्ठित वार्षिक कार्यक्रम का रूप ले लिया है, जिसमें एशिया एचआरडी अवार्ड्स हॉल ऑफ फेम में 25 देशों के कुल 319 प्राप्तकर्ताओं को सम्मानित किया गया है।

रिपोर्टर आभा यादव