Breaking News

सपा में फिर से सुलह की कोशिशें शुरू, अखिलेश पहुंचे मुलायम के आवास पर, बातचीत जारी

mulayam-vs-akhileshलखनऊ,  सपा में चल रही उठापटक के बीच फिर से सुलह की कोशिशें शुरू हो गयी हैं। नेताजी मुलायम सिंह यादव सुबह दिल्ली में थे। उनकी अखिलेश से फोन पर बात हुई थी। मुलायम सिंह यादव ने कहा कि अब लखनऊ पहुंचकर ही बात होगी। अचानक मुलायम सिंह यादव विशेष विमान से लखनऊ पहुंचे।उसके बाद मुख्यमंत्री अखिलेश यादव , मुलायम के लखनऊ स्थित आवास पर मिलने पहुंचे। फिलहाल बातचीत जारी है।वहीं शिवपाल यादव भी लखनऊ पहुंच गए हैं।
पार्टी में सुलह की कोशिश आजम खान कर रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक, इसके लिए वह मुलायम सिंह यादव से मिलने दिल्ली पहुंचे, लेकिन मुलायम से फोन पर ही बात हो पाई। अखिलेश यादव ने भी मुलायम से फोन पर बात की।आजम खान ने अखिलेश और मुलायम से अलग-अलग बातचीत की है, जिसके बाद मुलायम और अखिलेश मिलने को भी तैयार हो गए हैं। दिल्ली पहुंचे आजम खान ने कहा, ‘अभी भी देर नहीं हुई है। सुलह हो सकती है। आजम ने कहा, ‘जो भी हो रहा है वो चिंता की बात है। लेकिन अभी भी वक्त है। मसला हल हो सकता है।’
इस बीच अखिलेश खेमा चुनाव आयोग से मिला। इसमें रामगोपाल यादव, नरेश अग्रवाल समेत कई नेता थे। रामगोपाल यादव ने कहा कि अखिलेश को 90% विधायकों का सपोर्ट है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *