Breaking News

उत्तराखंड-कांग्रेस के वरिष्ठ नेता यशपाल आर्य बीजेपी मे शामिल

yashpal_arya_1484550497_749x421नई दिल्ली,  कांग्रेस को उत्तराखंड में बड़ा झटका मिला है। कांग्रेस के कद्दावर नेता यशपाल आर्य आज बीजेपी में शामिल हो गए। उनके साथ उनके बेटे संजीव आर्य ने भी कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की।उत्तराखंड में इस बार फिर बीजेपी और कांग्रेस के बीच सीधा मुकाबला माना जा रहा है।
सूत्रों के अनुसार, वे कांग्रेस से नाराज चल रहे थे। आर्य उत्तराखंड के बड़े दलित नेता हैं। वे कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष भी रह चुके हैं और कैबिनेट मंत्री भी रह चुके हैं। यशपाल के बाजपुर और बेटे संजीव के नैनीताल से चुनाव लड़ने की अटकलें तेज हो रही हैं।
बीजेपी में शामिल होने के बाद यशपाल आर्य ने कहा कि मै बहुत भारी मन से 41 साल बाद कांग्रेस छोड़ रहा हूं। मैने कांग्रेस में 40 साल कार्यकर्ता के तौर पर काम किया है 8 साल प्रदेश अध्यक्ष भी रहा। भारी मन से कांग्रेस से विदा हो रहा हुं। यशपाल आर्य ने कहा कि अब कांग्रेस में सब कुछ बदल रहा है अब वो कांग्रेस नहीं रही जो पहले रही थी। कांग्रेस में समर्पित कार्यकर्ताओं की अनदेखी हो रही है। जिस तरीके से कांग्रेस का प्रबंधन हो रहा है उसमें समर्पित कार्यकर्ताओं के हित का कहीं से ख्याल नहीं रखा जा रहा।
आर्य ने कहा कि मुझे अमित शाह जी ने काम करने का मौका दिया और मुझे अपनाया है। मोदीजी, अमितशाह के विजन और संकल्प के कारण बीजेपी में आ रहा हंू। उत्तराखंड का विकास हमारा लक्ष्य है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *