Breaking News

लव जिहाद, आज भी उत्तर प्रदेश में, एक मुद्दा है- योगी आदित्यनाथ

YOGI_ADITYANATHलखनऊ, भारतीय जनता पार्टी  के सांसद योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि लव जिहाद आज भी उत्तर प्रदेश में एक मुद्दा है। इसीलिए पार्टी के घोषणापत्र में एंटी रोमियो स्क्वॉड के मुद्दे को शामिल किया गया है।

उत्तर प्रदेश में भाजपा द्वारा मुख्यमंत्री पद के लिए किसी चेहरे को प्रोजेक्ट नहीं करने के सवाल पर आदित्यनाथ ने कहा कि भाजपा चेहरे नहीं बल्कि संगठन के दम पर चुनाव लड़ती है और उनके लिए पद नहीं यूपी की सूरत बदलना जरूरी है। उन्होंने साम्प्रदायिक राजनीति करने के आरोप पर कहा कि बहुजन समाज पार्टी  की मुखिया मायावती दलित-मुस्लिमों की बात करती हैं और समाजवादी पार्टी भी मुस्लिमों की बात करती है लेकिन मैं हिंदुओं की बात करता हूं तो दिक्कत क्यों होती है?

उन्होंने कहा कि विकास जरूरी है लेकिन हिंदुओं की सुरक्षा की अनदेखी नहीं की जा सकती। योगी आदित्यनाथ ने दावा किया कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश के हालात पर काबू नहीं पाया गया तो वहां भी कश्मीर जैसे हालात पैदा हो जाएंगे। उन्होंने कहा कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश में हिंदुओं का पलायन बड़ी समस्या है। उत्तर प्रदेश के हालात पर काबू नहीं पाया गया तो वहां भी कश्मीर जैसे हालात पैदा हो जाएंगे। उन्होंने कहा कि पार्टी में मुख्यमंत्री का फैसला विधायक दल और संसदीय बोर्ड मिलकर करेगा। वहीं विधानसभा चुनाव को लेकर प्रदेश में टिकट बंटवारे पर नाराजगी पर योगी आदित्यनाथ ने कहा कि वितरण को लेकर दावेदारों की नाराजगी खत्म कर दी गई है और भाजपा दो-तिहाई बहुमत से सरकार बनाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *