Breaking News

मणिपुर मे सत्ता के लिए मोदी सरकार, विधायकों का अपहरण करा रही- कांग्रेस

manipur-821367153नयी दिल्ली, कांग्रेस ने आज आरोप लगाया कि मणिपुर में जनादेश की धज्जियां उड़ाते हुए भारतीय जनता पार्टी  असंवैधानिक तरीके से सरकार बनाने की कोशिश में है और इसी के लिए निर्दलीय विधायक असाबुद्दीन को अवैध तरीके से बंधक बनाकर उनका अपहरण किया गया है।
कांग्रेस के मीडिया पैनालिस्ट जयबीर शेरगिल ने यहां पत्रकारों से कहा कि मणिपुर की राजधानी इम्फाल के हवाई अड्डे पर कांग्रेस के एक मंत्री तथा श्री असाबुद्दीन को केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल;सीआरपीएफ के दो सौ कर्मियों कर्मियों ने अवैध तरीके बंधक बनाया है और भाजपा महासचिव राम माधव के इशारे पर उनका अपरहण किया गया है। उन्होंने श्री माधव के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की है।
उन्होंने कहा कि भाजपा जनादेश को ठुकराकर मणिपुर में धनबल तथा बाहुबल के सहारे सरकार का गठन करना चाहती है। वहां सीआरपीएफ तथा मणिपुर के हवाई अड्डा प्रशासन का दुरपयोग करके निर्दलीय विधायक को बंधक बनाया गया है। उनका आरोप है कि श्री माधव के कहने पर ही विधायक का अपहरण हुआ है इसलिए भाजपा महासिचव के खिलाफ मुकदमा दायर किया जाना चाहिए।
पार्टी ने कहा कि सत्ता के लिए मोदी सरकार खतरनाक खेल खेल रही है और विधायकों का अपहरण करा रही है। उन्होंने कहा कि निर्दलीय विधायक कांग्रेस सरकार के एक मंत्री के साथ यात्रा कर रहे थे तभी उन्हें हवाई अड्डे पर अवैध तरीके से हिरासत में लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *