Breaking News

दो टी-20 मैचों के लिए टीम में लौटे पोलार्ड, नरेन

pollardnarinefb-story_647_021216115627एंटिगा,  पाकिस्तान के खिलाफ चार टी-20 मैचों की श्रृंखला के शुरुआती दो मैचों में हरफनमौला खिलाड़ी केरन पोलार्ड, ऑफ स्पिनर सुनीर नरेन वेस्टइंडीज टीम का हिस्सा होंगे। इन दोनों के अलावा लेग स्पिनर सैमुएल बद्री और बल्लेबाज लेंडल सिमंस को भी टीम में नजर आएंगे। पाकिस्तान के खिलाफ चार टी-20 मैचों की श्रृंखला 26 मार्च से शुरू हो रही है। वेबसाइट के मुताबिक, इन चारों खिलाड़ियों की टीम में शामिल किए जाने की सूचना बुधवार को ही दे दी गई थी।

वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड  की चयन समिति के अध्यक्ष कर्टनी ब्राउन ने इस बात की सूचना दी थी। डब्ल्यूआईसीबी की चयन नीति के अनुसार रिजनल सुपर50 में खेलने वाले खिलाड़ियों को ही टीम में चुना जाता है। इन चारों खिलाड़ियों के पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली एकदिवसीय श्रृंखला में चुने जाने की संभावना कम ही है।

खराब प्रदर्शन के बाद भी कार्लोस ब्राथवेट की टीम को कप्तान बनाए रखा जा सकता है। पूर्व कप्तान डैरेन सैमी की टीम में वापसा होती है या नहीं यह देखना होगा। सैमी ने हाल ही में पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में पेशावर जुल्मी को खिताब दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *