Breaking News

पीसीबी ने शाहजेब को किया निलंबित

ashazeb hasanलाहौर,  पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड  ने सलामी बल्लेबाज शाहजेब हसन को पाकिस्तान सुपर लीग  में तथाकथित भ्रष्टाचार के लिए शुक्रवार को अस्थायी रूप से निलंबित कर दिया है। शाहजेब इस मामले में निलंबित होने वाले पाकिस्तान के पांचवें खिलाड़ी हैं। पीसीबी ने एक बयान जारी कर कहा है, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने शुक्रवार को शाहजेब को नोटिस दिया है और साथ ही उन्हें तत्काल प्रभाव से अस्थायी रूप से क्रिकेट के सभी प्रारूपों में हिस्सा लेने से निलंबित कर दिया है।

पीएसएल में कराची किंग्स के लिए खेलने वाले शाहजेब को 14 दिनों में नोटिस का जवाब देने को कहा गया है बयान में कहा गया है, शाहजेब पर आचार संहिता के अनुच्छेद 2.1.4, 2.4.4 और 2.4.5 के उल्लंघन का आरोप है। उन्हें नोटिस का जवाब देने लिए 14 दिनों का समय दिया गया है।

बयान के मुताबिक, पीसीबी की भ्रष्टाचार रोधी संस्था की जांच जारी रहेगी। मोहम्मद इरफान के साथ शाहजेब को पीसीबी ने समन भेजा था। शाहजेब ने राष्ट्रीय टीम के लिए तीन एकदिवसीय, और 10 टी-20 मैच खेले हैं। पीसीबी की भ्रष्टाचार रोधी संस्था ने पहले ही नासिर जमशेद, शरजिल खान, खालिद लतिफ और इरफान को स्पॉट फिक्सिंग मामले में जारी जांच के संबंध में नोटिस भेजे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *