Breaking News

यूपी के सांसदों से नाश्ते पर मिले पीएम मोदी, दिए कई अहम निर्देश

 modi3नई दिल्ली,  पीएम मोदी ने आज यूपी के सांसदों को दिल्ली के सात, लोक कल्याण मार्ग स्थित अपने आवास पर नाश्ते पर आमंत्रित किया। जहां मोदी की सांसदों के साथ एक बैठक हुयी। जिसमें पार्टी अध्यक्ष अमित शाह, गृहमंत्री राजनाथ सिंह और भाजपा के वरिष्ठ नेता मुरली मनोहर जोशी मौजूद रहे। वाजिब है कि यूपी में भाजपा को 14 साल बाद भारी बहुमत से जीत मिली है। ऐसे में मोदी की ओर से यूपी की जीत पर सांसदों बधाई दी गयी। साथ ही योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली यूपी की नई सरकार के साथ मिलकर काम करने की नसीहत दी गयी।

पीएम चाहते हैं कि प्रदेश के सांसद यूपी सरकार और वहां के विधायकों संग कदम से कदम मिलाकर विकास के एजेंडे को आगे बढाएं। सूत्रों के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सांसदों से कहा कि यूपी की पिछली सरकार के दौरान केंद्र की कई योजनाओं को अंजाम तक नहीं पहुंचाया जा सका है। ऐसे में मोदी ने सांसदों से केंद्र की अधूरी योजनाओं को पूरा करने और नई योजनाओं पर राज्य सरकार के साथ समन्वय बिठाकर उन्हें आगे लेकर जाने की सलाह दी।

पीएम मोदी ने सांसदों को हिदायत देते हुए कहा कि विकास के काम कुछ यूं होने चाहिए, जो एक साल में धरातल पर दिखने लगे। बता दें कि वर्ष 2019 में लोकसभा के चुनाव होने हैं। उससे पहले ही मोदी सरकार प्रदेश में विकास के ज्यादा से ज्यादा कामों को पूरा करना चाहती है। गौरतलब है कि भाजपा ने यूपी के विधानसभा चुनवा में सहयोगी दलों के साथ मिलकर कुल 403 सीटों में से कुल 325 सीटों पर जीत दर्ज की है। भाजपा की इस जीत में यूपी के सांसदों का भी अहम रोल है। यूपी में योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री पद संभाल चुके हैं और मंत्रियों के पदों का बंटवारा भी हो चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *