Breaking News

अब मैं और भी बच्चों की फिल्में बना सकता हूं – नागेश कुकुनूर

नई दिल्ली,  बच्चों की सर्वश्रेष्ठ फिल्म के वर्ग में फिल्म धनक को 64वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार का विजेता घोषित किए जाने के बाद फिल्म के लेखक-निर्देशक नागेश कुकुनूर ने कहा है कि बच्चों के लिए और फिल्में बनाने के लिए अब उनके अंदर आत्मविश्वास आ गया है। नागेश वास्तविक और दिल को छू लेने वाली फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने कहा, पहले मैंने कहा था कि मैं बच्चों की फिल्में नहीं बनाऊंगा, फिर मैंने 15 साल बाद धनक बनाकर अपनी प्रतिज्ञा तोड़ दी। उस फिल्म में बच्चों के साथ काम करने में बहुत मजा आया।

उन्होंने कहा, बच्चों की और फिल्में बनाने के लिए मुझमें आत्मविश्वास आ गया है। फिल्म धनक में बाल कलाकारों हेतल गाडा और क्रिस छाबरिया ने काम किया है। कुकुनूर ने यहां एकता कपूर के आगामी डिजिटल एप एएलटी बालाजी एप्लिकेशन के लांच के दौरान गुरुवार को मीडिया से बात की। उन्होंने इस एप के लिए वेब सीरीज द टेस्ट केस का निर्देशन किया है। इसमें अभिनेत्री निम्रत कौर कमांडो के किरदार में हैं।

इस बारे में फिल्मकार ने कहा, फिल्म निर्माण की खूबसूरती यह है कि मुझे अलग-अलग जीवन जीने का मौका मिल रहा है..यह इस बात पर निर्भर करता है कि मैं किस कहानी पर काम कर रहा हूं। मैं उस दुनिया में जाता हूं और लंबे अर्से तक के लिए समय देता हूं और यह मेरे काम को बेहतरीन बनाता है। कुकुनूर ने कहा कि फिल्म मोड़ में काम करने के बाद से वह अभिनेता रणविजय के परिवार के बेहद करीब आ गए, उनके परिवार के अधिकांश सदस्य भारतीय सेना से जुड़े हैं और वह इस विषय पर ईमानदारी के साथ काम करना चाहते हैं।

निम्रत के पिता आर्मी में रहे हैं और वह कमांडो का किरदार निभाने का मौका मिलने पर बेहद खुश हैं। निम्रत ने शो से जुड़ी तैयारी के बारे में बताया, इस किरदार को निभाने के लिए मुझे खुद को सहनशील, शारीरिक रूप से मजबूत बनाकर विपरीत परिस्थितियों में भी जीवित रहने की क्षमता विकसित करने की जरूरत पड़ी। मैं खुद को धोखा देने या हमशक्ल का इस्तेमाल नहीं करना चाहती थी। मैंने इस किरदार को आत्मसात कर लिया जो सैन्य अधिकारी बनना चाहती है। इस वेब सीरीज में जूही चावला रक्षा मंत्री के रूप में नजर आएंगी।