Breaking News

थाने मे महिला की हत्या को लेकर, सपा विधायक राजू यादव का धरना प्रदर्शन

मैनपुरी, यूपी मे बीजेपी की योगी सरकार के एक महीना पूरा होने के बावजूद अपराध थमने का नाम नही ले रहा है। खराब कानून व्यवस्था को ठीक करने के नाम पर सत्ता मे आयी बीजेपी सरकार मे अपराध और बढ़ गयें हैं. हालात यह हैं कि शिकायत करने  थाने आयी महिला की पुलिस थाने में ही गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस थाने मे महिला की हत्या को लेकर, सपा विधायक राजू यादव ने धरना प्रदर्शन का एेलान किया है। उन्होने दोषियों की तुरंत गिरफ्तारी की मांग की है।

 सूत्रों के मुताबिक, समाजवादी पार्टी के विधायक राजू यादव ने प्रदेश की खराब कानून व्यवस्था का योगी सरकार पर आरोप लगाते हुये महिला की पुलिस थाने में ही गोली मारकर हत्या  किये जाने पर धरना प्रदर्शन का एेलान किया है। उन्होने पुलिस को हत्या का जिम्मेदार बताते हुये,  दोषियों की तुरंत गिरफ्तारी की मांग की है।
 बताया जाता है कि अनीशा का वसीम से झगड़ा हो गया। मामला बढ़ता देख अनीशा शिकायत करने थाने पहुंची। इसी बीच दूसरा पक्ष भी पुलिस स्टेशन आ गया। उनके बीच वहां भी कहा-सुनी होती रही।  इसी बीच थाने के अंदर अनीशा को गोली मार दी। उसे हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। 
 
अनीशा को गोली लगने के बाद उसके परिवार वाले भड़क गए और उन्होंने दूसरे पक्ष के लोगों पर लाठियों से हमला कर दिया। पुलिस स्टेशन में ही वसीम, उसकी बहन और मां फातिमा को जमकर पीटा गया। पुलिस स्टेशन में  जमकर तोड़फोड़ की गई। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि इतना सब होने के बाद भी पुलिस ने बीच-बचाव नहीं किया।
मौके पर मौजूद लोगों का आरोप है कि इतना सब होने के बाद भी पुलिस ने बीच-बचाव नहीं किया। यह घटना मैनपुरी के आगरा गेट पुलिस स्टेशन की है।